ताजनगरी में कोरोना कहर जारी, आगरा में 51 की मौत, मरीजों की संख्या 1000 के करीब

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Jun 2020, 9:09 AM IST
  • आगरा में सोमवार को एक और कोरोना संक्रमित ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। यह आगरा में 51वीं मौत है। वहीं, 13 नए संक्रमित मिले हैं। इसी के साथ कुल मरीजों की संख्या 980 हो गई है।
आगरा में पुलिस कोरोना लॉकडाउन में बाहर निकलने वाली गाड़ियों की जांच करती हुई।

ताजनगरी में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर दिन कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या में इजाफा हो रहा है और मरीजों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है। आगरा में सोमवार को एक और कोरोना संक्रमित ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। यह आगरा में 51वीं मौत है। वहीं, 13 नए संक्रमित मिले हैं। इसी के साथ कुल मरीजों की संख्या 980 हो गई है।

सोमवार को शाहगंज निवासी कोरोना संक्रमित देवा की मौत हो गई। वहीं, नए मिले संक्रमितों में बालूगंज, जीवनी मंडी, मेन मार्केट कमला नगर, कुकठला रुनकता, गढ़ी उदय राज फतेहाबाद, कृष्णा नगर ताजगंज, चंद्रलोक कॉलोनी जयपुर हाउस, शोभा नगर फाउंड्री नगर, श्रीनगर बलकेश्वर, लोहिया नगर बल्केश्वर, फतेहपुर सीकरी, कहरई शमशाबाद रोड, नंदगांव जैतपुर कलां के लोग शामिल है।

आगरा के जिलाधिकारी प्रभु एन. सिंह ने कहा कि आगरा में सक्रिय मरीजों की संख्या 107 है। सोमवार को चार लोग स्वस्थ होने के बाद कुल स्वस्थ मरीजों की संख्या 822 हो गई है। अभी तक कुल 15260 सैंपल लिए जा चुके हैं। जांच का दायरा अब बढ़ाया जाएगा। इससे पहले रविवार को यहां कोरोना से 50वीं मौत हो गई थी जबकि 10 नए संक्रमित मरीज पाए गए।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें