आगरा की अस्थायी जेल से फरार आरोपी कोरोना पॉजिटिव, पुलिस ने शुरू की तलाश

Smart News Team, Last updated: 10/08/2020 11:39 PM IST
  • ताजनगरी के अस्थायी जेल क्वीन विक्टोरिया स्कूल से कोरोना पॉजिटिव सोमवार को फरार हुआ.  24 जुलाई को चोरी के आरोप में जेल भेजा गया था. 
आगरा की जेल से फरार आरोपी कोरोना पॉजिटिव.

आगरा के क्वीन विक्टोरिया स्कूल दिल्ली गेट में बनी अस्थायी जेल से एक आरोपी के फरार होने का मामला सामने आया है. ताजनगरी के खंदौली पुलिस ने 24 जुलाई को चोरी के आरोप में युवक को जेल भेजा था. पुलिस के मुताबिक फरार आरोपी कोरोना पॉजिटिव है. चार अगस्त को कोरोना टेस्ट में वह पॉजिटिव पाया गया था. 

पुलिस ने फरार आरोपी की कई घंटे तलाश करने के बाद अधिकारियों को मामले के बारे में सूचित किया. प्रशासन ने आरोपी को पकड़ने और मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं. खंदौली के नंदलाल पुर के निवासी रवि के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उसे अस्थाई जेल में अलग हॉल में अन्य आरोपियों से अलग रखा गया था. 

दूसरे जिलों के बदमाश बने आगरा पुलिस का सिरदर्द, सीमाओं पर बढ़ाई सख्ती

इंस्पेक्टर हरीपर्वत अजय कौशल ने बताया कि वह सोमवार को शौच के बहाने हॉल से बाहर गया था और तभी सुरक्षाकर्मियों की नजर से बचकर भाग निकला. आरोपी के फरार होने की जानकारी मिलने पर अस्थाई जेल में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने जेल परिसर के पास तलाश की. वहीं कोई सुराग नहीं मिलने पर हरीपर्वत थाने में सूचना दी गई. 

आगरा: पॉश इलाकों में कहर बरपा रहा कोरोना, घर के नौकर न बन जाएं कैरियर

पुलिस ने फरार आरोपी रवि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपित के गांव, रिश्तेदारों और परिचितों के यहां तलाश करने पर भी वह नहीं मिला है. अस्थायी जेल के प्रभारी अधीक्षक ने बताया कि घटना को गंभीरता से लिया गया है और जेलर ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है. जांच में जिसकी लापरवाही मिलेगी उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें