आगरा पुलिस ने इनामी गैंगस्टर समेत चार बदमाशों को किया गिरफ्तार, बंदूक बरामद

Smart News Team, Last updated: 04/05/2021 11:57 AM IST
आगरा के सदर में बंदु कटरा पर चेकिंग के दौरान पुलिस की क्रिमिनल इंटेलीजेंस विंग ने इनामी गैंगस्टर समेत चार बदमाशों को गिरफ्तार किया. गैंगस्टर पर 15 हजार रुपये का इनाम था. गिरफ्तार किए गए बदमाशों में पूर्व में 50 हजार रुपये का इनामी रहा धारा सिंह भी शामिल है.
आगरा पुलिस ने इनामी गैंगस्टर समेत चार बदमाशों को किया गिरफ्तार, बंदूक बरामद

आगरा. आगरा पुलिस की क्रिमिनल इंटेलीजेंस विंग ने सोमवार को इनामी गैंगस्टर समेत 4 शातिरों को गिरफ्तार किया है. गैंगस्टर पर 15 हजार रुपये का इनाम था. गिरफ्तार किए गए बदमाशों में पूर्व में 50 हजार रुपये का इनामी रहा धारा सिंह भी है. 

क्रिमिनल इंटेलीजेंस विंग ने शहर के सदर में बंदु कटरा पर चेकिंग के दौरान इन सभी को गिरफ्तार किया.  इंस्पेक्टर सदर अजय कौशल ने बताया कि जून 2019 ताजगंज के पंचवटी कालोनी में रहने वाले पवन गुप्ता को कार सवार बदमाशों ने शमसाबागद रोड से अपहरण कर लिया था. पवन गुप्ता राजपुर चुंगी में स्थित अपनी दुकान से स्कूटर पर घर लौट रहे थे. 

मोहनलालगंज में पेट्रोल पंप मैनेजर की गोली मार कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने जांच कर अपहरण कांड का पर्दापाश कर कई आरोपितों को जेल भेजा था. इनमें से एक आरोपित अजीत उर्फ जीतू जो कि गांव नायला (थाना राजाखेड़ा धौलपुर) का निवासी है. अजीत पर ताजगंज थाने में गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया गया और 15 हजार रुपये का इनाम रखा गया.

ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी के आरोप में 5 अरेस्ट, 20 ऑक्सीजन सिलेंडर बरामद

क्रिमिनल इंटेलीजेंस विंग ने सोमवार को गैंगस्टर अजीत के अलावा इरादत नगर के घारा सिंह, गोपालपुरा वार्ड के ओमवीर और मधपुरा के भूरा उर्फ अजय सिंह को गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक चारों बदमाश किसी बड़ी वरदात की फिराक में थे. पुलिस ने इनके पास से एक लाइसेंसी बंदूक, एक दोनाली बंदूक, एक देशी तमंचा और देशी पिस्टल बरामद की.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें