CSK को मिली हार लेकिन दीपक चाहर ने जीता दिल, घुटनों पर बैठ गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

Ankul Kaushik, Last updated: Thu, 7th Oct 2021, 11:06 PM IST
  • आईपीएल 2021 के 53वां चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब के बीच हुआ. इस मैच के बाद सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया. वहीं उनकी गर्लफ्रेंड ने हां कहते हुए उन्हें गले लगा लिया.
दीपक चाहर ने स्टेडियम में अपनी गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

आगरा. चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2021 के 53वें मुकाबले में पंजाब ने हरा दिया. वहीं सीएसके के गेंदबाज दीपक चाहर ने इस मैच के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को स्टैंड में जाकर प्रपोज किया. वहीं दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में उनकी प्रेमिका ने हां का जवाब देते हुए उन्हें गले लगा लिया. इसके साथ ही यहीं पर ही दीपक ने अपनी गर्लफ्रेंड को अंगूठी पहनाकर उनके साथ इंगेजमेंट कर ली. वहीं इस शानदार पल के वीडियो को दीपक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है और इसके साथ ही एमएस धोनी की पत्नी साक्षी समेत कई लोगों ने उन्हें बधाई भी दी है.

बता दें कि मैच के बाद दीपक चाहर दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम के जया भारद्वाज के स्टैंड की तरफ आए और फिर उन्होंने वहां पर मौजूद सीएसके के कप्तान एम एस धनी की बेटी जीवा को थोड़ा आगे जाने को कहा. इसके बाद दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड को घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया और फिर चाहर ने उसे अंगूठी पहनाई. इसके बाद ही उनकी गर्लफ्रेंड ने भी उन्हें अंगूठी पहना दी और फिर दोनों ने गले लगकर एक दूसरे को बधाई दी.

टी-20 विश्व कप टला तो जानें कैसे टूट जाएगा आगरा के क्रिकेटर दीपक चाहर का सपना

दीपक के पिता व क्रिकेट कोच लोकेंद्र चाहर ने कहा कि जिस युवती को दीपक ने स्टेडियम में प्रपोज किया उसका नाम जया भारद्वाज है और वह दिल्ली की रहने वाली है. वह बिग बॉस-5 में प्रतिभागी रहे अभिनेता सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन है. परिवार को इस रिश्ते की पहले से जानकारी है, क्योंकि जया को दीपक पिछले दो साल से डेट कर रहे थे.

इस दौरान कमेंट्री कर रहे कमेंटेटर्स सहित स्टेडियम में मौजूद सभी लोगों ने उन्हें बधाई दी. आगरा में जन्मे दीपक चाहर आईपीएम में सीएसके के लिए काफी सफल बॉलर साबित होते हैं और टीम में उन्हें विशेष खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया जाता है. आईपीएम 2021 में भी अब तक का दीपक का शानदार प्रदर्शन रहा है लेकिन आज 7 अक्टूबर को पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में दीपक को एक ही विकेट मिला. इस मैच को पंजाब ने अपने कप्तान केएल राहुल की 98 रन की नाबाद विस्फोटक पारी की बदौलत 6 विकेट से जीता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें