आगरा CTET पेपर लीक मामले में 6 पुलिस हिरासत में, वाट्सएप से करते थे पेपर लीक

Smart News Team, Last updated: Tue, 2nd Feb 2021, 6:21 PM IST
  • आगरा के 96 केंद्रों पर आयोजित किये गया पेपर 2 घंटे पहले ही लीक हो गया. मामले जानकारी मिलते ही पुलिस ने छह संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया है. शहर में पेपर लीक करने वाला एक रैकेट चल रहा था जो वाट्सएप से प्रश्न पत्र लीक कर रहे थे. इस रैकेट के तार प्रयागराज से जुड़े हो सकते हैं.
सीटैट पेपर लीक पुलिस ने छह संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया है.

आगरा. रविवार को आगरा के 96 केंद्रों पर आयोजित किये गया सीटैट पेपर 2 घंटे पहले ही लीक हो गया. मामले जानकारी मिलते ही पुलिस ने छह संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया है. शहर में पेपर लीक करने वाला एक रैकेट चल रहा था जो वाट्सएप से प्रश्न पत्र लीक कर रहे थे. इस रैकेट के तार प्रयागराज से जुड़े हो सकते हैं. पुलिस प्रयागराज से इस रैकेट को चल रहे संदिग्ध को दबिश कर रही है.

अभी तक मिली जानकारी में पता चला है कि आगरा के 96 केंद्रों पर परीक्षा सुबह और दोपहर दो पालियों में आयोजित की गई थी. पुलिस के अनुसार उन्हें दो घंटे परीक्षा से पहले ही सीटेट का पेपर लीक होने के बारे में जानकारी मिल गई थी. लीक करने वाले रैकेट ने पेपर लोगों को वाट्सएप के पेपर भेज दिया जाए. पुलिस ने मिले सुराग के आधार पर छह लोगों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस हिरासत में लिए लोगों से पूछताछ कर रही है और उन्हें इनसे काफी अहम जानकारी मिली हैं.

अवैध शराब कि बिक्री रोकने के लिए पुलिस ने शुरू की मुहीम, ग्रामीणों को दिलाई शपथ

पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि पेपर लीक करने वाले गिरोह का सरगना प्रयागराज का रहने वाला है. आगरा के अलावा कुछ इटावा में सक्रिय हैं जो पेपर को लीक कर रहे थे. एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमाेद ने बताया सीटेट पेपर लीक करने के मामला सामाने आया है. रविवार को आगरा समेत प्रदेश के अन्य जिलों में सीटेट परीक्षा आयोजित की गई थी. 

आगरा: पुलिस मुठभेड़ में बच्चों को अगवा करने बदमाश गिरफ्तार, पैर में लगी थी गोली

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें