आगरा में दिन दहाड़े बैंक में लूटपाट, फायरिंग कर लूटे सात लाख रुपये

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Feb 2021, 7:44 PM IST
  • आगरा के इरादत नगर में दिनदहाड़े ही कैनरा बैंक से लूटपाट का मामला सामने आया है. बदमाशों ने फायरिंग कर बैंक से सात लाख रुपये लूट लिये. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हवा में फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए.
आगरा में दिन दहाड़े बैंक में लूटपाट, फायरिंग कर लूटे सात लाख रुपये (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा के इरादत नगर में दिनदहाड़े ही बैंक से लूटपाट करने का मामला सामने आया है. बदमाशों ने फायरिंग कर बैंक के अंदर से सात लाख रुपये लूट लिये. इसके बाद बदमाश हवा में फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए. घटना के बाद से ही बैंककर्मी और आसपास के लोगों में दहशत फैल गई है. वहीं, पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए सुराग जुटा रही है, साथ ही सीसीटीवी फुटेज की रिकॉर्डिंग भी चेक करने में लगी है.

आगरा के इरादत नगर के खेड़िया गांव में स्थित केनरा बैंक में लूटपाट हुई. यहां शाम के करीब चार बजे कर्मचारी मौजूद थे. पुलिस ने घटना के बारे में बात करते हुए बताया कि इसी वक्त हीरो होंडा पर सवार होकर तीन बदमाश बैंक के बाहर आए. एक बदमाश जहां बाइक पर ही बैठा रहा तो वहीं दो बदमाशों ने अंदर घुसकर फायरिंग कर दी. एक गोली बैंक के शीशे के गेट पर लगी, जिससे वह चूर हो गया. एक ने जहां तमंचा तानकर गोली चलाने की धमकी दी तो वहीं दूसरे ने सात लाख रुपये लूट लिये.

आगरा: औषधि विभाग ने 100 से अधिक अवैध दवाओं के गोदामों को बनाया निशाना

लूटपाट के बाद हवाई फायरिंग करते हुए बदमाश वहां से फरार हो गए. मामले को लेकर पुलिस अभी बैंक के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही हैं. इसके साथ ही पुलिस बैंक कर्मियों से लगातार घटना के बारे में पूछताछकर रही है. हालांकि, पुलिस को अभी तक बदमाशों और लूटपाट से जुड़ा कोई सुराग नहीं मिला है. दूसरी और घटना के बाद से ही बैंक के बाहर काफी भीड़ जमा हो गई है. बैंक लूट की जानकारी होते ही अधिकारी भी गांव की ओर रवाना हो गए हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें