आगरा में घर में फंदे से लटका मिला युवक का शव, कर्जे और गृहक्लेश से था परेशान

Smart News Team, Last updated: Tue, 16th Feb 2021, 5:38 PM IST
  • आगरा के शमसाबाद में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी. मामले में सामने आया है कि युवक लगातार कर्ज के कारण तनाव में था. साथ ही कर्ज से ही आए दिन उसके घर में लड़ाई झगड़ा भी होता था.
आगरा में घर में फंदे से लटका मिला युवक का शव, कर्जे और गृहक्लेश से था परेशान (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा के शमसाबाद में एक युवक का फंदे से शव लटका मिला. मामले को लेकर परिवार में कोहराम मचा हुआ है. वहीं, सामने आया है कि युवक लगातार कर्ज के कारण तनाव में था. साथ ही कर्ज से ही आए दिन उसके घर में लड़ाई झगड़ा भी होता था. युवक का नाम बबलू है, जिसकी उम्र करीब 33 वर्ष है. वह कबाड़ी खरीदने के लिए फेरी लगाता था. बताया जा रहा है कि बीते सोमवार की दोपहर वह अपने कमरे में गया. वहीं जब उसकी पत्नी कमरे में पहुंची तो देखा की युवक का शव पंखे से लटका हुआ है.

बबलू की पत्नी का नाम रेखा है. उसका शव देखते ही रेखा की चीख निकल गई, जिसे सुनकर आसपास के लोग वहां पर पहुंच गए. मामले की सूचना तुरंत ही पुलिस को दी गई, जिससे पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को फंदे से उतारा. बताया जा रहा है कि बबलू ने रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगाई थी. दूसरी और बबलू के छोटे भाई अजय कुमार ने बताया कि उसपर बहुत कर्जा था, जिसके कारण आए दिन उसका परिवार से झगड़ा होता था.

आगरा में सेना भर्ती के लिए आए युवकों के साथ साइबर अपराधियों की ठगी शुरू

बताया जा रहा है कि बबलू की मौत से उसकी पत्‍‌नी रेखा का रो रोकर बुरा हाल हो गया है. बबलू के पांच बच्चे हैं, जिसमें 15 वर्षीय बेटी मल्ला, 10 वर्षीय अब्बू, आठ वर्षीय ललित, छह वर्षीय गुनगुन और चार वर्षीय डोरी मोहन शामिल हैं. इस मामले के बारे में बात करते हुए एसओ राकेश कुमार यादव ने बताया कि गृहक्लेश के कारण ही बबलू ने आत्महत्या की है. अब मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें