होटल में आया था कपल, कमरे में मिला सिर्फ महिला का शव, बॉयफ्रेंड फरार

Smart News Team, Last updated: 21/09/2020 06:39 PM IST
  • आगरा के एक होटल के कमरे में महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस के अनुसार महिला अपने प्रेमी के साथ होटल आई थी यहां दोनों के बीच हुए किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिस पर युवक ने महिला की हत्या कर दी. पुलिस होटल के रिस्पशन से मिली आईडी के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा: शहर के एक होटल में महिला का शव मिलने से सनसनी मच गई है. पुलिस के मुताबिक महिला ने अपने प्रेमी के साथ होटल में एंट्री की थी जिसके बाद उसका शव मिला. जांच टीम महिला के साथ आए युवक की तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक आगरा में थाना सिकंदरा क्षेत्र के सिकंदरा होटल के एक रूम के बेड पर  महिला का शव मिला है. जिसके बाद होटल स्टाफ सकते में है. पुलिस होटल स्टाफ से पूछताछ कर रहा है. पुलिस के मुताबिक प्रेमी युगल ने सुबह 9:30 बजे की थी होटल में एंट्री की थी. जिसके बाद कमरे में महिला और युवक के बीच किसी आपसी विवाद के बाद युवक ने महिला की बेल्ट से गला दबाकर  की हत्या दी.

छुट्टी पर लौटे जवान को ATS ने गिरफ्तार, हनी ट्रेप का शक

इस मामले में जांच के दौरान पुलिस को होटल में दर्ज किए गए आईडेंटिटी प्रूफ के नाम पर  संदीप नाम के युवक के बारे में  जानकारी मिली है. जिसमें फुरसतगंज कॉलोनी बरेली का पता दिया गया है. पुलिस का शक है कि महिला का प्रेमी युवक उसकी हत्या कर फरार हो गया है. फिलहाल पुलिस ने शव को  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल जारी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें