आगरा में सड़क किनारे पड़ा मिला महिला का शव, जांच में लगी पुलिस

Smart News Team, Last updated: 15/12/2020 01:17 AM IST
  • आगरा के सिकंदरा में सोमवार की सुबह सड़क किनारे एक महिला का शव पड़ा मिला, जिसके सिर में चोट भी लगी हुई थी. महिला के शव को देख उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है. इस मामले को लेकर पुलिस भी जांच में लगी हुई है.
आगरा के सिकंदरा में सोमवार की सुबह सड़क किनारे एक महिला का शव पड़ा मिला

आगरा: आगरा के सिकंदरा में सोमवार की सुबह सड़क किनारे एक महिला का शव पड़ा मिला, जिसके सिर में चोट भी लगी हुई थी. महिला के शव को देख उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है. इस मामले को लेकर पुलिस भी जांच में लगी हुई है और इंटरनेट पर फोटो शेयर कर शिनाख्त के प्रयास में लगी हुई है. मामला सिकंदरा के बाबरपुर गांव का है. बताया जा रहा है कि महिला के सिर से खून भी निकल रहा था.

महिला के शव को देख आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. ऐसे में मौके पर पहुंचकर महिला भी शिनाख्त के प्रयास में लग गईं. कई कोशिशों के बाद भी महिला की शिनाख्त नहीं सकी. जांच में सामने आया है कि महिला की उम्र करीब 60 वर्ष की है और उसने पिंक कलर का सलवार सूट भी पहना हुआ था. इस मामले के बारे में बात करते हुए इंस्पेक्टर सिकंदरा अरविंद कुमार ने बताया कि बाबरपुर और आसपास के गांव के निवासियों से महिला की फोटो दिखाकर पूछताछ की गई, लेकिन किसी ने भी महिला को पहचानने से इंकार कर दिया है.

बंदर ने गाड़ी से नोटों से भरा बैग निकाल उड़ाए लाखों रुपए, लूटने वालों की भीड़

सिकंदरा के इंस्पेक्टर ने बताया कि अब महिला की शिनाख्त के लिए इंटरनेट का सहारा लिया जा रहा है. इसके साथ ही सभी व्हॉट्सएप्प ग्रुपों पर फोटो शेयर की जा रही है, साथ ही टीम बनाकर भी गांव-गांव में लोगों से महिला की फोटो दिखाकर पूछताछ की जा रही है. महिला के सिर में लगी चोट को लेकर अभी तक यह सामने नहीं आया है कि वह किसी हादसे का शिकार हुई है या उसकी हत्या की गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें