आगरा: दिगनेर गांव की नहर में मिला युवक का शव, पुलिस जता रही हत्या की आशंका

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 09:57 PM IST
  • दिगनेर गांव के पास नहर में संदिग्ध युवक की लाश मिली है. पुलिस के मुताबिक ये हत्या का मामला है. फिलहाल शव की पहचान नही होने के कारण उसका पोस्टमार्टम भी नही हो सका.
प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा: जिले के दिगनेर गांव के पास नहर में युवक की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस के मुताबिक हत्या का मामला है. हांलाकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था लेकिन पहचान नहीं होने के कारण  48 घंटे से पहले पोस्टमार्टम भी नहीं हो सकता. 

जानकारी के मुताबिक सोमवार की शाम दिगनेर गांव की नहर में एक युवक का शव मिला था. आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मामले में एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि सूचना पर ताजगंज इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. युवक के चेहरे पर धारदार हथियार की चोट के निशान थे और उसके  गले में अंगोछा बंधा हुआ था. युवक की उम्र लगभग 27 साल के आस-पास रही होगी. 

प्यार की सजा! नाबालिग प्रेमिका के परिवार ने पीट-पीटकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट

पुलिस शव की पहचान के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रही है. इसके लिए युवक के फोटो को वायरल किया गया है. वहीं एक तरफ पुलिस यह आशंका भी जता रही है कि शव पानी में बहकर यहां तक आया है. यह भी हो सकता है कि हत्या कहीं और हुई हो. गौरतलब है कि पिछले दो दिन में इलाके में यह दूसरी लाश मिली है. इससे पहले गांव बझहेरा के पास झाड़ियों में ढाबा कर्मी का शव मिला था. उसकी भी हत्या की आशंका व्यक्त की गई थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें