आगराः बदमाश ने डॉक्टर का किया मर्डर तो भाई-बहन ने मरने का ड्रामा कर बचाई जान

Smart News Team, Last updated: 20/11/2020 11:36 PM IST
  • आगरा में बदमाश ने डाॅक्टर की चाकू से गला रेत दिया. जब वो बेटा-बेटी को मारने गया तो मरने का ड्रामा किया. जिससे दोनों की जान बच गई.
आगरा में दो बच्चों ने समझदारी से अपनी जान बचाई.

आगरा. आगरा में लड़की ने अपनी समझदारी से खुद की तो जान बचाई ही अपने भाई की भी जान बचाई. आगरा में बदमाश ने महिला की हत्या कर दी. उसके बाद जब वो लड़की को मारने गया तो जैसे ही उसके गले पर चाकू रखा वो ड्रामा करके गिर गई और भाई को भी स्टैच्यू बोल दिया. जिससे बदमाश ने सोचा कि वो मर गए हैं. जब उसके पिता घर आए तो उसने पूरी बात बताई.

आईजी रेंज ए सतीश गणेश ने कहा कि आईजी रेंज सतीश गणेश ने कहा कि डाॅक्टर अजय सिंघल के मेन गेट पर ही सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. वैसे तो पुलिस को शुभम के आने और जाने का सीसीटीवी फुटेज मिल गया है. डाॅक्टर अजय सिंघल के घर लगे कैमरे का डीवीआर भी पूरी तरह से सुरक्षित है. उससे भी कुछ सबूत निकल आएंगे.

आगरा: डेंटल सर्जन की हत्या, लूट से रोकने पर क्रिमिनल ने डॉक्टर को चाकू से मारा

आगरा के कमला नगर में मोबाइल रिचार्ज करने के बहाने आया मोबाइल रिचार्ज करने वाले शुभम ने डाॅ. निशा सिंघल की चाकू माकर हत्या कर दी. जब उसके बाद बेटा-बेटी को मारने गया तो उन्होंने मरना का डामा कर दिया. जिससे हत्यारा उनको कमरे में बंद करके चला गया. जब शाम को पिता अजय सिंघल घर आए तो उन्होंने शोर मचाकर पापा को आवाज लगा दी. 

आगरा में बीकॉम की छात्रा का हुआ अपहरण, पुलिस ने परिजनों से लगवाए थाने के चक्कर

पिता अजय सभी को अस्पताल ले गए. जहां निशा को मृत घोषित कर दिया और दोनों भाई-बहन खतरे से बाहर हैं. दोनों के हाथों में टांके आए हैं. पुलिस और फाॅरेसिंक टीम को सबूत मिले हैं. हत्या के आरोपी ने वाॅश वेशिन में हाथ धोए थे वहां पुलिस को खून मिला है. घटना स्थल से उंगलियों के निशान भी मिले हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें