आगरा में एक घंटे में कोरोना वैक्सीन के 42 हजार डोज बुक, 22 मई तक स्लॉट फुल

Smart News Team, Last updated: Mon, 17th May 2021, 8:21 AM IST
  • आगरा में रविवार को सुबह 10 बजे वैक्सीन के लिए कोविन एप से आनलाइन अप्वाइंटमेंट बुक कराने के लिए पांच केंद्रों को खोला गया. इस दौरान महज 15 मिनट में स्लॉट बुक हो गए. तकरीबन 45 मिनट में 22 मई तक के अधिकांश स्लॉट बुक हो गए.
आगरा के 37 केन्द्रों पर हर रोज 7200 कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी. (प्रतिकात्मक फोटो)

आगरा- 10 मई से देश भर में 18 साल से अधिक उम्र के लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई जा रही है. साथ ही देश कई हिस्सों में लोग कोरोना वैक्सीन के लिए परेशान हैं. ऐसे में रविवार को 18 से 44 साल की उम्र के लोगों के लिए एक घंटे में ही 22 मई तक का स्लाट बुक हो गया. बता दें कि सोमवार से शनिवार तक आगरा के 37 केन्द्रों पर हर रोज 7200 कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी. इसके लिए 42 हजार डोज बुक हो चुकी हैं.

आगरा में रविवार को सुबह 10 बजे वैक्सीन के लिए कोविन एप से आनलाइन अप्वाइंटमेंट बुक कराने के लिए पांच केंद्रों को खोला गया. इस दौरान महज 15 मिनट में स्लॉट बुक हो गए. तकरीबन 45 मिनट में 22 मई तक के अधिकांश स्लॉट बुक हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक 22 मई तक के लिए अप्वाइंटमेंट फुल हो चुके हैं. इसके बाद वैक्सीन लगवाने के लिए 23 मई को अप्वाइंटमेंट बुक करने के लिए ऑप्शन दिया जाएगा.

शिक्षक संघ की मांग- पंचायत चुनाव के दौरान मरने वाले टीचरों को मिले ये सुविधाएं

जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. एसके वर्मन के मुताबिक 22 मई तक के स्लॉट बुक हो गए हैं. उन्होंने लोगों से अपील की कि जिस समय स्लाट बुक किया गया है, उसी समय पहुंचे. इस दौरान अपना आधार कार्ड और दर्ज किया गया मोबाइल नंबर साथ ले जाएं. उन्होंने आगे बताया कि अप्वाइंटमेंट बुक करने के बाद एक मैसेज आता है, इस मैसेज में दर्ज चार अंकों के ओटीपी से ही वैरिफिकेशन होता है.

यूपी में इन शहरों के लिए CM योगी का मास्टर प्लान, ऐसे होगा कोरोना कंट्रोल

आगरा आज का राशिफल 16 मई: धनु राशि वालों की पूरी होगी वाहन खरीदने की पुरानी इच्छा

आगरा: रईसजादे ने तेज रफ्तार कार से रिक्शा चालक को रौंदा, मौके पर मौत, वारदात सीसीटीवी में कैद

खाना ना बना पाने वाले कोरोना संक्रमित इन नंबरों पर कॉल कर मंगा सकते हैं भोजन, जानें डिटेल

पेट्रोल डीजल 17 मई का रेट: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, आगरा, मेरठ, गोरखपुर, प्रयागराज में नहीं बढ़े तेल के दाम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें