आगरा डॉक्टर मर्डर केस: बदमाश ने निशा पर किया दो बार वार, गले के साथ कलाई भी काटी

Smart News Team, Last updated: 21/11/2020 12:13 AM IST
  • आगरा में शुक्रवार की शाम डेंटल सर्जन निशा सिंघल का लूट के लिए मर्डर कर दिया गया. बदमाश ने डॉक्टर पर दो बार वार किया. गले पर चाकू चलाने के बाद हाथ की कलाई पर भी प्रहार किया.आग
डॉक्टर निशा की शुक्रवार शाम एक बदमाश ने घर में घुसकर हत्या की.

आगरा. आगरा डेंटल सर्जन मर्डर में बदमाश ने डॉक्टर निशा पर चाकू से दो बार वार किया कि कहीं वह बच ना जाएं. रवि हॉस्पिटल के स्टॉफ के अनुसार डॉक्टर निशा के गर्दन पर लगभग एक इंच गहरा कट था और कलाई की नस भी काटी गई थी. बदमाश ने बेटी के गले पर भी वार किया लेकिन वह बच गई. अस्पताल के स्टॉफ ने बताया कि डॉक्टर निशा की बेटी एनी सौभाग्यशाली रही कि गले पर गहरा घाव नहीं हुआ. 

डॉक्टर निशा की बेटी ने अपने साथ अपने भाई की भी जान बचाई है. निशा की बेटी एनी ही अपनी मां के हत्यारे की चश्मदीद गवाह है. जब बदमाश ने डॉक्टर निशा को मारने के बाद बेटी एनी के पास पहुंचा और उसके गले पर चाकू रखा तो वह ड्रामा करके जमीन पर गिर गई और भाई को स्टैच्यू बोल दिया जिससे वह भी वहीं लेट गया. बदमाश को लगा कि दोनों बच्चे भी मर गए हैं. 

आगराः बदमाश ने डॉक्टर का किया मर्डर तो भाई-बहन ने मरने का ड्रामा कर बचाई जान

डॉक्टर निशा सिंघल रवि अस्पताल में डेंटल सर्जन थीं. अस्पताल के स्टॉफ ने बताया कि डॉक्टर निशा के पति डॉ. अजय सिंघल व्यवहार के काफी अच्छे हैं. जिन मरीजों के पास फीस देने के लिए पैसे नहीं होते थे वह उसपर कभी नाराज नहीं होते थे. उनका हमेशा यही कहना रहा है कि नसीब का पैसा उन्हें मिलेगा. 

आगरा: डेंटल सर्जन की हत्या, लूट से रोकने पर क्रिमिनल ने डॉक्टर को चाकू से मारा

 अस्पताल के कर्मचारियों ने बताया कि डॉक्टर निशा परिवार के साथ दीपावली पर आईं थीं. डॉक्टर निशा रिटायर पुलिस इंस्पेक्टर आरपी गुप्ता की बेटी हैं. उनका परिवार मुरादाबाद में रहता है. वहीं उनका एक रिश्तेदार आगरा पुलिस विभाग में तैनात है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें