आगरा-दिल्ली हाईवे पर चलती कार में मारी चालक को गोली, बदमाश फरार

Smart News Team, Last updated: 28/11/2020 02:10 PM IST
  • उत्तर प्रदेश में दिल्ली-आगरा हाईवे पर शुक्रवार की रात बाइक सवार बदमाशों द्वारा चलती कार में चालक को गोली मारने का मामला सामने आया है. हैरान करने वाली बात तो यह है कि बदमाशों के पीछे पुलिस भी लगी हुई थी, इसके बाद भी बाइक सवार बदमाश वहां से फरार हो गए.
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा: उत्तर प्रदेश में दिल्ली-आगरा हाईवे पर शुक्रवार की रात बाइक सवार बदमाशों द्वारा चलती कार में चालक को गोली मारने का मामला सामने आया है. हैरान करने वाली बात तो यह है कि बदमाशों के पीछे पुलिस भी लगी हुई थी, इसके बाद भी बाइक सवार बदमाश वहां से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि हमलावरों ने पुलिस पर भी फायरिंग की थी. फायरिंग के बाद ही वह तेज रफ्तार में बाइक दौड़ाकर वहां से फरार हो गए. घटना मथुरा जिले के पास हुई है.

दिल्ली-आगरा हाईवे पर यह वारदात केडी मेडिकल कॉलेज के पास हुई थी. रिपोर्ट के मुताबिस सूमो गाड़ी दिल्ली की ओर जा रही थी, और उसके पीछे बाइक सवार बदमाश भी लगे हुए थे. वहीं छाता पुलिस भी बदमाशों का पीछा कर रही थी. इसी दौरान केडी मेडिकल कॉलेज के पास बाइक सवार हमलावरों ने कार को ओवरटेक करते हुए चालक को गोली मार दी. इतना ही नहीं, बदमाशों ने पुलिस पर भी फायरिंग की और वहां से फरार हो गए.

बेटे की बारात में जा रहा था पिता, बदमाश हाथ से छीन ले गए आभूषण और नकदी से

गोली लगने के बाद चालक बुरी तरह से घायल हो गए और उसने किसी तरह से कार को भी रोका. वहीं, पुलिस ने भी किसी तरह से कार चालक को जिला अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया, जहां उन्हें मृत भी घोषित कर दिया गया. मृतक की पहचान हुकुमुद्दीन निवासी जमालगढ़, पुन्हाना के रूप में हुई है. वहीं, इस बारे में बात करते हुए सीओ छाता जगदीश कालीरमन ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में लगी हुई है और मृतक के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें