रिश्ते शर्मसार! शराब के नशे में बेटे ने अपनी मां के साथ किया गलत काम और मारपीट

Smart News Team, Last updated: 08/01/2021 04:50 PM IST
फतेहपुर सीकरी इलाके में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमें युवक ने शराब के नशे में अपनी ही 70 साल की मां का रेप किया. नशे में बेटे ने मां के साथ मारपीट भी की.
शराब के नशे में धुत बेटे ने मां के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आगरा. फतेहपुर सीकरी इलाके में एक युवक ने शराब के नशे में अपनी ही 70 वर्षीय मां का बलात्कार किया. रिश्तों को शर्म में डाल देने वाले इस मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. युवक ने घर में मां के साथ मारपीट की और उसके साथ रेप किया. घटना की जानकारी मिलने पर परिवार ने आरोपी को पकड़ा तो उसने उनके साथ भी मारपीट की. मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने पीड़िता का भी स्वास्थ्य परीक्षण कराया है. इस मामले के बारे में बात करते हुए फतेहपुर सीकरी थाने के प्रभारी एएसपी मृगांक शेखर पाठक ने बताया कि आरोपी युवक मूढ़े बनाने का काम करता है. वहीं, गांव वालों के मुताबिक वह शराब का आदी है. बूढ़ी महिला द्वारा पुलिस को दिये बयान के मुताबिक बुधवार की रात वह सो रही थी. इस दौरान करीब 10 बजे उसका बेटा शराब के नशे में धुत घर पर आया. 

प्यार में पागल छात्र ने टीचर का फर्जी अश्लील फेसबुक अकाउंट बनाकर डाल दिया रेट कार्ड

महिला ने आगे बताया कि युवक आते ही मारपीट करने लगा और इस दौरान उसने महिला के साथ दुष्कर्म भी किया. बुजुर्ग महिला के शोर मचाते ही परिवार के अन्य लोग वहां दौड़ते हुए गए और आरोपी को पकड़ लिया. परिजनों द्वारा तुरंत ही पुलिस को भी जानकारी दी गई. वहीं, पुलिस अधिकारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और महिला का भी स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया है. 

होटल में कई लड़की और लड़कों संग पति मना रहा था रंगरेलियां, पहुंच गई पत्नी और...

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें