आगरा: जमीनी विवाद के चलते चलाई गोली, घायल अस्पताल में भर्ती, पहले भी दबंग लाठी से कर चुके थे पिटाई

Smart News Team, Last updated: Tue, 24th Aug 2021, 1:17 PM IST
  • आगरा के शमशाबाद के धिमश्री क्षेत्र में मंगलवार को जमीनी विवाद के चलते बदमाशों ने गोली चला दी. पुलिस मौके पर पहुंची तो घायल को अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़ित पक्ष का कहना है कि दबंगों ने कुछ दिन पहले भी रवि को लाठियों से पीटा था और मंगलवार को बाइक पर मंडी जाते वक़्त रास्ते में गोली चला दी.
आगरा: जमीनी विवाद के चलते चलाई गोली, घायल अस्पताल में भर्ती, पहले भी दबंग लाठी से कर चुके थे पिटाई (फाइल फोटो)

आगरा. आगरा के शमशाबाद के धिमश्री क्षेत्र में मंगलवार को जमीनी विवाद के चलते बदमाशों ने धिमश्री निवासी रवि पर गोली चला दी. गोली चलते ही वहां हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर ही पुलिस पहुंची तो घायल को अस्पताल पहुंचाया और मामले की जांच शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि दबंगों ने इससे पहले भी पीड़ित पर हमला किया था. 30 जुलाई को रवि और उसके भाई की रास्ते में लाठी डंडों से पिटाई की थी जिसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ. जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर कार्यवाही भी की थी.

बताया जा रहा है कि पूरा विवाद धिमश्री स्थित पैती खेड़ा मोड़ पर एक प्लॉट हुआ. प्लॉट रोड के साइड स्थित है  जिसको लेकर आस-पास के लोगों के विवाद चलता रहता है. पीड़ित पक्ष का कहना है कि घायल हुए रवि का आढ़त का काम है जिसका फायदा उठाकर ही दूसरे पक्ष रवि पर दो बार हमला कर चुका है. रवि को रोज सुबह मंडी जाना होता है उसी दौरान दबंग रवि पर हमला करते हैं. पिछली बार भी मंडी जाते वक्त लाठी से पिटाई की और मंगलवार को भी रवि सुबह साढ़े चार बजे मोटर साइकिल से मंडी जाने के लिए निकला था तभी लोटन और प्लाजा ने उस पर फायरिंग कर दी.

ये होंगी इलेक्ट्रिसिटी एमेंडमेंट बिल-2021 बिल की मुख्य विशेषताएं, डिटेल्स

बताया जा रहा है कि आरोपी लोटन और प्लाजा रवि पर फायरिंग के बाद से ही फरार हैं. गोली सीधा रवि के पेट में जाकर लगी जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. सूचना मिलने पर घटस्थल पर सीओ फतेहाबाद ब्रजमोहन गिरी फोर्स के साथ पहुंचे तो परिजनों ने अपना विरोध जताना शुरू कर दिया. घायल व्यक्ति के परिजनों का कहना है कि पुलिस ने सही से कार्यवाही नहीं की जिसके चलते ही दिन प्रतिदिन दबंगों के हौसले और बुलंद हो रहे हैं. मौके पर पहुंचे सीओ ने परिजनों को समझाया और सबको शांत किया साथ ही आश्वाशन दिया कि मामले की जांच की जा रही है जांच के अनुसार विधिक कार्यवाही की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें