खेत की रखवाली के दौरान सांड ने किसान पर बोला हमला

Smart News Team, Last updated: Sat, 31st Oct 2020, 8:44 PM IST
  • आगरा में थाना ताजगंज के महुआखेड़ा क्षेत्र में बीते गुरुवार रात को खेत की रखवाली करते समय एक किसान की मौत हो गई. दरअसल, रात में खेत की रखवाली कर रहे किसान पर सांड ने हमला बोल दिया और उसे जमीन पर पटक-पटककर मार डाला.
रात में खेत की रखवाली कर रहे किसान पर सांड ने हमला बोल दिया

आगरा: आगरा में थाना ताजगंज के महुआखेड़ा क्षेत्र में बीते गुरुवार रात को खेत की रखवाली करते समय एक किसान की मौत हो गई. दरअसल, रात में खेत की रखवाली कर रहे किसान पर सांड ने हमला बोल दिया. इतना ही नहीं, सांड ने पटक-पटककर किसान को मार भी डाला. किसान का नाम राकेश यादव बताया जा रहा है. इस घटना को लेकर गांव वालों में आक्रोश है. गांव वालों ने मामले को लेकर बताया कि इससे पहले भी गांव वाले पशुओं के हमले के शिकार हो चुके हैं. इसके बाद भी नगर निगम की और से ना तो जानवरों को पकड़ा जा रहा है और ना ही कोई कार्रवाई की जा रही है.

महुआ खेड़ा में किसान केहमले का शिकार हुए राकेश यादव की उम्र 45 बताई जा रही है. वह बते गुरुवार की रात को खेत पर बाजरे की फसल की रखवाली कर रहे थे. उसी दौरान रात में एक सांड़ खेत पर आ गया. परिजनों ने बताया कि सांड फसल को नुकसान पहुंचाने लगा. ऐसे में राकेश ने लाठी दिखाकर उसे भगाने की कोशिश की. मगर सांड वहां से नहीं जा रहा था. इसी बीच अचानक सांड ने राकेश पर हमला कर दिया. उनको सींग से उठाकर जमीन पर पटक दिया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि राकेश को कई बार जमीन पर पटक दिया, जिससे वह घायल हो गए.

आगरा में सबसे ऊंचे स्तर पर पहुंचा प्रदूषण, हवा हुई खतरनाक

खेतों में रखवाली कर रहे कुछ ग्रामीणों ने सांड को वहां से भगाया और तुरंत ही परिजन राकेश को गंभीर हालत में शहीद नगर स्थित एक अस्पताल में लेकर गए. अस्पताल से डॉक्टरों ने राकेश को रेफर कर दिया. बाद में राकेश को लेकर ट्रांसयमुना कॉलोनी स्थित अस्पताल आया गया, जहां राकेश की मौत हो गई. बता दें कि राकेश के परिवार में पत्नी विमला देवी, दो बेटे और दो बेटियां हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें