शिक्षा अधिकारी को धमकी देने वाला अरेस्ट, सस्पेंड टीचर ने भेजे किडनैपिंग के मेसेज

Smart News Team, Last updated: 18/09/2020 11:22 PM IST
  • संयुक्त शिक्षा निदेशक को धमकी भरे मेसेज भेजने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी विकास यादव नाम का बर्खास्त टीचर है. पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है.
मैनपुरी निवासी आरोपी बर्खास्त टीचर विकास यादव

आगरा: बीते दिनों संयुक्त शिक्षा निदेशक को धमकी भरे मैसेज भेजकर बच्चों के अपहरण की बात कहने वाले आरोपी को सिकंदरा पुलिस ने शुक्रवार को पकड़ लिया है. पुलिस ने बताया कि धमकी देने वाला आरोपी बर्खास्त शिक्षक मैनपुरी निवासी विकास यादव है. उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक संयुक्त शिक्षा निदेशक डॉ. मुकेश चंद्र के मोबाइल पर 15 सितंबर की रात को एक धमकी भरा मेसेज आया था.  मेसेज में उनके और बच्चों के अपहरण की धमकी दी गयी थी. ये मेसेज उन्हें बर्खास्त शिक्षक विकास यादव ने भेजा था. दरअसल विकास यादव मैनपुरी के कृष्णा नगर का निवासी है. विकास मैनपुरी के एक सहायता प्राप्त जूनियर हाईस्कूल में शिक्षक था. उसके खिलाफ आए एक मामले की जांच संयुक्त शिक्षा निदेशक डॉ. मुकेश चंद ने की थी. जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पर ही वह छह महीने के लिए बर्खास्त हुआ था. 

शौक पूरे करने के लिए दोस्त संग नाबालिग ने दादाजी के अकाउंट से साफ किए 15 लाख

बर्खास्तगी के कार्रवाई के बाद से विकास, डॉ. मुकेश चंद्र से रंजिश मान बैठा है. विकास के खिलाफ जांच के दौरान भी उसने डॉ. मुकेश को धमकाने का प्रयास किया था. लेकिन वह उसके दबाव में नहीं आए थे. इंस्पेक्टर सिकंदरा अरविंद कुमार ने बताया कि सरकारी नौकरी से बर्खास्त होने के बाद आरोपी फिरोजाबाद के एक स्कूल में शिक्षक बन गया है. यह जानकारी उससे पूछताछ में मिली. फिलहाल उसे जेल भेज दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें