आगरा में बधिक गैंग से पुलिस की मुठभेड़, 8 अपराधी गिरफ्तार, 2 बदमाश घायल

Smart News Team, Last updated: Wed, 13th Jan 2021, 11:25 AM IST
  • आगरा में बधिक गैंग से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. इसमें पुलिस ने 8 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, दो बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गए. गिरफ्तार बदमाशों ने सर्राफ की दुकानों से लूटपाट करने का अपराध कबूला है. 
पुलिस मुठभेड़(फाइल फोटो)

आगरा. आगरा में सर्राफ की दुकानों से लूट करने वाले बधिक गैंग से बुधवार सुबह पुलिस की मुठभेड़ हो गई. पुलिस ने घेराबंदी कर 8 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ में मौके पर पुलिस की गोली से दो बदमाश घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने अछनेरा, सदर और मलपुरा में सर्राफ की दुकानों से लूटपाट करने का अपराध कबूला है. पुलिस ने कहा कि अभी भी बदमाशों से पूछताछ की जा रही है.

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बधिक गैंग बुधवार सुबह अछनेरा क्षेत्र में लूटपाट की घटना को अंजाम देने के लिए योजना बनाकर जा रहा था. अछनेरा थाना पुलिस, एसओ बरहन और क्राइम ब्रांच टीम ने जयपुर हाईवे पर सुबह चार बजे बधिक गैंग के बदमाशों की घेराबंदी कर ली. पहले बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, इसके जवाब में पुलिस ने बदमाशों पर फायरिंग की. इसमें दो बदमाशों को गोली लग गई. दोनों घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बैंक डकैती में दो और गिरफ्तार, व्यापारी को ठगने वाला मुंबई का शातिर गिरफ्तार

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि घटनास्थल से 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. सभी से पूछताछ की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बदमाशों से साढ़े तीन किग्रा चांदी के गहने, 1.20 लााख रुपये और चार तमंचे और कारतूस बरामद किए हैं. बता दें कि खंदौली क्षेत्र में मंगलवार सुबह पुलिस की मुठभेड़ बदमाशों से हुई थी, इसमें मौके पर 9 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया था.

जूता कारीगर के निधन के बाद पुलिस एक्शन, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें