आगरा के डॉ. बी आर अंबेडकर विश्वविद्यालय में अंकतालिका जलाते पकड़ा गया कर्मचारी

Smart News Team, Last updated: 15/12/2020 02:03 AM IST
  • आगरा में स्थित डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विश्वविद्याल के पालीवार पार्क कैंपस में एक कर्मचारी द्वारा अंकतालिकाएं जलाने का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर पूरे कैंपस में ही खलबली मच गई. कर्मचारी को अंकतालिकाएं जलाते हुए शिक्षकों ने रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया था.
डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विश्वविद्याल के पालीवार पार्क कैंपस में एक कर्मचारी द्वारा अंकतालिकाएं जलाने का मामला सामने आया

आगरा: आगरा में स्थित डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विश्वविद्याल के पालीवार पार्क कैंपस में एक कर्मचारी द्वारा अंकतालिकाएं जलाने का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर पूरे कैंपस में ही खलबली मच गई. कर्मचारी को अंकतालिकाएं जलाते हुए शिक्षकों ने रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया था. इतना ही नहीं, शिक्षकों ने कर्मचारी के पास से अंकतालिकाओं का जखीरा भी बरामद किया. इस मामले को लेकर अभी कर्मचारी से पूछताछ जारी है.

डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय में हुई यह घटना शनिवार की है. शनिवार की शाम विश्वविद्यालय के इतिहास विभाग के पीछे एक कर्मचारी कुछ छिपकर कर रहा था. उसपर शक होने पर विभिन्न पाठ्यक्रमों के शिक्षक मौके पर पहुंच गए और उसे उन्होंने अंकतालिकाएं जलाते हुए देख लिया. वहीं, दूसरी और शिक्षकों को खुद की और आता देख कर्मचारी भी हक्का-बक्का रह गया और भागने की कोशिश करने लगा. लेकिन शिक्षकों ने उसे पकड़ लिया.

SN मेडिकल कॉलेज में जनरल सर्जरी के लिए बढ़ा दबाव, तारीखें लेकर ही लौटे मरीज

इस बात की जानकारी जैसे ही विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉक्टर अंजनी कुमार मिक्षा को लगी, वह उप कुलसचिव पवन कुमार के साथ मौके पर पहुंच गए. इसके साथ ही जिस कमरे में अंकतालिकाएं रखी हुई थीं, उसमें भी तुरंत ही ताला लगवा दिया गया गया. जांच में पता चला कि कर्मचारी द्वारा जलाई गई अंकतालिकाएं साल 2013-2014 की हैं. इस बारे में कुलपति प्रो. अशोक मित्तल ने कहा कि कर्मचारी मार्कशीट क्यों जला रहा था, कितनी अंकतालिका जला चुका था, इसकी पूछताछ जारी है. मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश भी दिये गए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें