आगरा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में विनोद पहलवान गिरफ्तार, कई राज्य में है ईनामी

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Jun 2021, 9:40 AM IST
  • आगरा के सिकंदरा में रात के अधेरे में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में पुलिस ने कई राज्य में ईनामी बदमाश विनोद पहलवान को गिरफ्तार कर लिया. बदमाश विनोद पहलवान को गोली लगने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया है. एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद के नेतृत्व में पुलिस ने कार्रवाई की.
आगरा में पुलिस और बदमाशों को बीच मुठभेड़ में ईनामी बदमाश गिरफ्तार.

आगरा: आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. पुलिस की मुठभेड में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया है. पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है. पकड़ा गया बदमाश कई राज्य में ईनामी है. शनिवार की सुबह-सुबह हुई इस मुठभेड़ का नेतृत्व एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने किया. मुठभेड़ में एक सिपाही के घायल होने की सूचना मिल रही है.

आगरा के सिंकदरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार-शनिवार की रात को आगरा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. सूचना के बाद एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद भी मौके पर पहुंच गए. एसपी सिटी के नेतृत्व में पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की. बदमाशों में पुलिस पर गोली चला दी. जवाबी मुठभेड़ में गोली लगने से बदमाश विनोद पहलवान घायल हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश को हॉस्पिटल में भर्ती कराया. पुलिस के अनुसार, घायल बदमाश विनोद पहलवान कई राज्य में ईनामी है और पुलिस को काफी समय से इसकी तलाश थी.

Video: हाईवे पर भागते हुए बोला- बीवी चाकू लेकर पड़ी है पीछे, क्योंकि मैंने उसे…

इस मुठभेड़ में पुलिस का एक सिपाही भी घायल हो गया. घायल सिपाही को भी अस्पताल ले जाया गया है. इस मुठभेड़ में एसपी सिटी के साथ इंस्पेक्टर सिकंदरा कमलेश सिंह, इंस्पेक्टर हरी पर्वत अरविंद कुमार, इंस्पेक्टर सदर अजय कोशल सर्विलांस प्रभारी नरेंद्र कुमार आदि पुलिस बल मौजूद रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें