आगरा: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक सिपाही व दो बदमाश घायल, 4 अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Thu, 14th Jan 2021, 10:03 AM IST
  • आगरा में बीती रात को बदमाशों और यूपी पुलिस के बिच मुठभेड़ हो गई. जिसमे दो बदमाश तो एक सिपाही को गोली लगने से घायल हो गए. बदमाश रात के अँधेरे में डकैती करने निकले थे.
पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक सिपाही व दो बदमाश घायल, 4 अरेस्ट

आगरा. आगरा में यूपी पुलिस की मुस्तैदी के चलते डकैती की एक वारदात को बीती रात विफल कर दिया गया. आगरा के सदर थाना क्षेत्र में चोरी करने आए बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. जिसमे दो बदमाशों को गोली लगाने से घायल भी हुए है. साथ ही एक सिपाही को भी गिलो लगी है जिसे अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं आगरा पुलिस ने मौके पर चार बदमाशों को गिरफ्तार भी किया गया है.

आगरा पुलिस बुधवार की रात को गस्त कर रही थी. उस दौरान पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ा था. जिनसे पूछताछ पर पता चला की उनके कुछ साथी रात में डैकती को अंजाम देने जा रहे है. उन्होंने ने आगे बताया कि रोहता क्षेत्र के राजीव गार्डन एरिया में वो और उनके 7-8 साथी डकैती डालने की योजन बना रहे थे. जिसके बाद पुलिस ने पुरे उस एरिया की घेरामंडी कर ली. जिसमे स्पेशल क्रीम टीम, सदर थाना की पुलिस और पुलिस की अन्य टीम शालिम थी.

जूता कारीगर की हत्या से जुड़ा एक आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अभी भी है फरार

जब बदमाश वहां पर पहुंचे तो पुलिस की टीमों को देखकर उनपे फायरिंग कर दी. जिसके बाद जवाबी करवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की. बदमाशों और पुलिस के बीच हुई इस मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगले से घायल हो गए. साथ ही बदमाशों की एक गोली लगने के कारण एक सिपाही भी घायल हो गया. घायलों को तत्काल एसएन मेडिकल कॉलेज लेजाकर भर्ती कराया गया. वहीं पुलिस ने मौके से 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया. जिनके पास से पुलिस ने 5 तमंचे,चाकू,3 बाइक,मोबाइल और भारी मात्रा कारतूस भी बरामद किया है.

UP में खुलेंगी 28 नई प्राइवेट यूनिवर्सिटी और 51 नए कॉलेज: डिप्टी CM दिनेश शर्मा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें