आगरा: घर में घुसकर बुजुर्ग महिला की डंडे से हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Tue, 30th Mar 2021, 12:16 PM IST
  • आगरा के जगदीशपुरा में बुजुर्ग महिला की घर में डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. महिला का शव घर के दरवाजे पर मिला है. एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद पुलिस फोर्स और डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंच गए है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है.
बुजुर्ग महिला प्रेमवती. ( फाइल फोटो )

आगरा: शहर के न्यू इंद्रा कालोनी, कलवारी (जगदीशपुरा) में 65 वर्षीय महिला की हत्या हो गई. मंगलवार की सुबह बुजुर्ग महिला का शव उसी के दरवाजे पर मिला. गांवों ने शव को देखकर पुलिस का सूचना दी. महिला की पहचान प्रेमवती के रुप में हुई है. प्राथमिक जांच में पुलिस को घर में खून से सना एक डंडा मिला है. एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने मौके पर फोर्स के साथ डॉग स्क्वायड को भी बुलाया है. पुलिस हत्यारोपी की तलाश में जुट गई है.

आगरा के जगदीशपुरा इलाके में न्यू इंद्रा कालोनी के लोगों को मंगलवार की सुबह साढ़े छह बजे प्रेमवती का शव के दरवाजे पर मिला. शव की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. हत्या के जानकारी महिला के बेटे को दी गई. जिसके बाद लोगों ने मिलकर पुलिस को सूचना दी. डॉग स्क्वायड और फील्ड यूनिट के साथ पुलिस मौके पर पहुंची. जानकारी के अनुसार के महिला के तीन पुत्र है जो उसी घर में पीछे की ओर रहते है. लेकिन तीन बेटे को मां की हत्या का पता भी नहीं चला.

1 अप्रैल से न्यूनतम समर्थन मूल्य पर गेंहू की खरीद, केंद्रों पर किसानों को विशेष

हत्यारोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

मौके पर पहुंच पुलिस डॉग स्क्वायड के साथ हत्यारोपी की तलाश में जुट गई है. पुलिस इस बात से भी हैरान है कि परिजनों को घटना के बारे में कुछ पता नहीं चला. प्राथमिक जांच में ऐसा लग रहा है कि महिला जान बचाने के लिए घर के बाहर भागने का प्रयास किया होगा, लेकिन वह दरवाजे पर गिर पड़ीं. जिसके कारण महिला की मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है.

CM योगी का बड़ा बयान, यूपी में अब कोई मजदूर सड़क पर सोने को नहीं होगा मजबूर

ताजमहल परिसर में दो पर्यटक दल के बीच मारपीट, सीआईएसएफ जवानों ने कराया मामला शांत

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें