आगरा : खंडहर में मिला ई-रिक्शा चालक का शव, परिवार जता रहा हत्या की आशंका

Smart News Team, Last updated: Tue, 2nd Mar 2021, 8:12 PM IST
  • शहर के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में ई-रिक्शा चालक का शव मिलने से सनसनी मच गई. 50 साल के रहीस मोहम्मद का शव खंडहर पड़े मकान में फंदे से लटका मिला था. इस मामले में परिवार वाले हत्या की आशंका जता रहे हैं.
लापता युवक का शव गंगनहर में हुआ बरामद, हत्या की आशंका (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा. आगरा के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में एक ई-रिक्शा चालक का शव खंडर हो चुके मकान में मिला. बता दें, रिक्शा चालक शव रेलवे लाइन के पास एक मकान में मिला. इस घटना को परिवार वाले हत्या बता रहे हैं. उनका कहना है कि यह पुरानी रंजिश के चलते किया गया है. वहीं, पुलिस कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक थाना एत्माद्दौला के नगला देवजीत निवासी 50 वर्षीय रहीस मोहम्मद ई-रिक्शा चलाता था. रविवार रात वह ई रिक्शा घर पर खड़ा करके विवाह समारोह में गया था. हालांकि, इसके बाद वह वापस नहीं लौटा, जिसके बाद परिजनों ने उन्हें फोन किया, हालांकि उसका फोन बंद था.

लड़की के अपहरण का मामला गरमाया, सोशल मीडिया पर चली मुहिम, पुलिस जांच में जुटी

सोमवार सुबह बस्ती के बच्चे शौच के लिए गये थे. तभी रेलवे लाइन के पास खंडहर में रहीस मोहम्मद का शव फंदे से लटका देखा,उसके चेहरे और सिर से खून निकल रहा था और उसकी कमीज फटी हुई थी. रहीस के बेटे अकरम ने दावा किया कि उसके पिता की हत्या कर खुदकुशी का रूप देने की कोशिश की जा रही है. उसने हत्या की आशंका जताई है. मामले को लेकर एत्माद्दौला इंसपेक्टर संजय त्यागी ने बताया कि परिजनों ने कुछ युवकों पर हत्या का शक जताया है, पुलिस उन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें