मंच पर बार बालाओं का अश्लील डांस बना चर्चा का विषय, BJP मंत्री भी शामिल !

Ankul Kaushik, Last updated: Fri, 12th Nov 2021, 3:42 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां एक मंच पर बार बालाएं ठुमके लगाती नजर आ रही है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मंच पर बार बालाएं भोजपुरी गानों पर जमकर ठुमके लगा रही है. बताया जा रहा है कि इस वीडियो में आगरा सांसद प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल भी शामिल थे
बार बलाओं का डांस

आगरा. आगामी चुनाव के बीच उत्तर प्रदेश के एटा जिले की एक ऐसी वीडियो सामने आई है जो जिला प्रशासन और पुलिस के तमाम दावों की पोल खोल रही है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायल हो रहा है, जहां एक मंच पर बार बालाएं ठुमके लगाती नजर आ रही है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मंच पर बार बालाएं भोजपुरी गानों पर जमकर ठुमके लगा रही है. 

बताया जा रहा है कि इस वीडियो में आगरा सांसद प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल भी शामिल थे. हाल ही में वे केंद्र सरकार में मंत्री बनाए गए हैं. खात बात यह है कि वे उत्तर प्रदेश पुलिस में सब इंस्पेक्टर भी रह चुके हैं. आप वीडियो में देख सकते हैं कि लोग इस आयोजन में जमकर नोट उड़ा रहे हैं यह वीडियो देखकर नहीं लगता कि इसके लिए जिला प्रशासन की ओर से भी कोई अनुमति ली गई हो.

लड़की ने पलभर में घर के बाहर से उड़ाई एक्टिवा स्कूटी, सोशल मीडिया पर CCTV फोटो वायरल

ट्विटर यूजर्स ने दी ये प्रतिक्रिया

इस वीडियो को अनिल तिवारी नाम के युवक ने ट्विटर प्लेटफार्म पर शेयर किया है. शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ' अजीब लगता है जब कोई जिला प्रशासन भी विधायक, संगठन के साथ मिल कर त्यौहार पर बार बालाओं के डांस का आयोजन करता है. सरकार ने भी आंख बंद कर रखी है'. वहीं उनके पोस्ट के नीचे ट्विटर यूजर प्रमोद धनगर इस वीडियो को एटा का मामला बताते हैं. दूसरा ट्विट करते हुए वे लिखते हुए बताते हैं कि इस वीडियो में आगरा सांसद जो हाल ही में मंत्री बने हैं वे भी उपस्थित थे. 

कानपुर: अब शादी में बुलाया बैंड, डीजे या फोड़े पटाखे तो काजी नहीं पढ़ेंगे निकाह

बता दें कि आगरा से भारतीय जनता पार्टी के सांसद सत्यपाल सिंह बघेल यानि प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल को केंद्रीय मंत्रिमंडल में कानून राज्यमंत्री की जिम्मेदारी है. उन्होंने मुलायम सिंह यादव से नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल तक का सफर पूरा किया है. वह पांच बार सांसद और यूपी कैबिनेट में मंत्री रह चुके हैं एसपी सिंह बघेल के राजनीतिक सफर की कहानी रोचक और दिलचस्प है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें