धोखेबाज प्रेमी की शादी में पहुंची प्रेमिका, आभूषण और मैरिज होम का खर्च वसूला

Smart News Team, Last updated: 25/12/2020 07:52 PM IST
  • प्रेमी को सबक सिखाने के लिए प्रेमिका गुरुग्राम से आगरा पहुंच गई. प्रेमिका ने कहा कि वो इससे शादी नहीं करना चाहती लेकिन शादी की तैयारी में जो खर्चा हुआ है वो लेकर ही जाएगी.इसमें उसके पांच लाख रुपये के गहने खरीदे है जो अब उसे खरीदने होंगे. मैरिज होम बुक करवाने में जो खर्चा हुआ वो भी उसे देना होगा.
प्रेमी की शादी में पहुंची प्रेमिका ने शादी के लिए बनवाए गहने देकर पांच लाख रूपये की मांग की.(फाइल फोटो)

आगरा. प्रेम में धोखेबाजी करने पर प्रेमिका प्रेमी की शादी में पहुंच गई और दोनों की शादी के लिए तैयार की गई बनवाए गहने देकर पांच लाख रूपये की मांग कर दी. प्रेमी को सबक सिखाने के लिए प्रेमिका गुरुग्राम से आगरा पहुंच गई. प्रेमिका ने कहा कि वो इससे शादी नहीं करना चाहती लेकिन शादी की तैयारी में जो खर्चा हुआ है वो लेकर ही जाएगी.इसमें उसके पांच लाख रुपये के गहने खरीदे है जो अब उसे खरीदने होंगे. साथ ही मैरिज होम बुक करवाने में जो खर्चा हुआ वो भी उसे देना होगा. किसी भी तरह के बवाल से बचने के लिए युवक ने सारी शर्त मान लीं.

मिली जानकारी के मुताबिक मामला जगदीशपुरा क्षेत्र का है. युवती ने बताया है कि दस साल पहले सोशल मीडिया से जान पहचान हुई जिसके बाद दोनों में दोस्ती हुई. धीरे-धीरे नंबर एक्सचेंज होने के बाद बातचीत होने लगी. इसके बाद दोनों ने प्यार हो गया. युवती के अनुसार युवक पिछले कई साल से युवती को शादी का झांसा दे रहा था. इसपर युवती ने शादी के लिए अपनी कमाई से पांच लाख रुपये के आभूषण खरीदे लिये थे. इसी साल नवंबर में शादी के लिए मैरिज होम बुक करवा लिया गया लेकिन युवक ने अचानक से उससे बात करनी बंद कर दी.

आगरा: बेटे-बहू का रिश्ते को बचाने के लिए मां ने आशा ज्योति केंद्र से लगाई गुहार

इधर युवक के घरवालों ने उसका रिश्ता दूसरी जगह तय कर दिया था. इस बात का पता चलते ही गुरुवार को युवती आगरा आ गई और महिला हेल्पलाइन पर उसकी शिकायत की. इसके बाद मामला जगदीशपुरा थाने तक पहुंच गया जिसपर युवती ने साफ बोल दिया कि वो इस धोखेबाज से शादी नहीं करना चाहती. उसे बस अपनी खर्च की गई रकम चाहिए और जेवरात इसे ही लेने पड़ेगें.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें