आगरा के बंद मकान में चल रही थी नकली शराब की फैक्ट्री, पुलिस ने मारा छापा

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Jul 2021, 12:18 AM IST
  • आगरा में थाना सिकंदरा पुलिस द्वारा आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर 10 में एक बंद पड़े घर पर छापा मारा गया. पुलिस ने बंद पड़े घर में चलाई जा रही नकली शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. इसके साथ ही पुलिस ने मामले में 10 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है.
पुलिस ने बंद पड़े घर में चलाई जा रही नकली शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया

आगरा:आगरा में थाना सिकंदरा पुलिस द्वारा आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर 10 में एक बंद पड़े घर पर छापा मारा गया. पुलिस ने बंद पड़े घर में चलाई जा रही नकली शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. इसके साथ ही पुलिस ने मामले में 10 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. जांच में सामने आया है कि फैक्ट्री में हरियाणा की शराब के दो ठेकों का संचालक ही लाता था, जिसके बाद नकली शराब तैयार की जाती थी. मामले में पुलिस ने एक ठेके के सेल्समैन को भी गिरफ्तार किया है.

इस बारे में बात करते हुए एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर 10 में एक बंद पड़े मकान में नकली शराब की तैयार करने की फैक्ट्री चलाई जा रही थी. इसकी सूचना मिलने पर गुरुवार रात को पुलिस द्वारा छआपा मारा गया. छापा पड़ने के बाद पुलिस ने यहां से शुभम चाहर, पद्म, राकेश, ब्रजेश, तरुण, मनोज, पंकज, भागीरथ और गोपाल नाम के लोगों को पकड़ा गया है.

पुलिस से पूछताछ के दौरान शुभम चाहर ने पुलिस से बताया कि वह और उसका साथी पदम सिंह हरियाणा से सस्ती शराब लेकर आता था और उन्हें बोतलों में भरकर यूपी का लेबल लगाकर, क्यूआर कोड और रैप लगाकर शराब के ठेकों में सप्लाई किया जाता था. उन सस्ती शराब को भी बाजार की कीमतों के आधार पर बेचा जाता था. गिरफ्तार आरोपियों में शामिल गौरव नाम का व्यक्ति अंग्रेजी शराब के ठेकों का मालिक है, जबकि उनमें शामिल भगीरथ ठेके का सेल्समैन है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें