1100 रुपये के लिए दूल्हे के पीछे पड़ गए नकली किन्नर, पुलिस को दी गई मामले की खबर

Smart News Team, Last updated: Mon, 14th Dec 2020, 3:12 PM IST
  • आगरा वाटर वर्क्स पर दुल्हन को विदा कर ले जा रही बारात का किन्नरों ने रास्ता रोक लिया और दूल्हे से 1100 रुपये नेग की भी मांग करने लगे. किन्नरों की मांग को लेकर बारातियों से उनसे विवाद भी हो गया.
आगरा में नकली किन्नरों द्वारा बवाल करने का मामला आया सामने

आगरा: आगरा वाटर वर्क्स पर दुल्हन को विदा कर ले जा रही बारात का किन्नरों ने रास्ता रोक लिया और दूल्हे से 1100 रुपये नेग की भी मांग करने लगे. किन्नरों की मांग को लेकर बारातियों से उनसे विवाद भी हो गया. इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद किन्नर वहां से चले गए. वहीं, वहां मौजूद कुछ लोगों ने बताया कि दूल्हे से नेग की मांग करने वाले वह नकली किन्नर थे, जो झुंड बनाकर अकसर बसों में भी वसूली करते हुए दिखाई देते हैं.

दूल्हे से जहां नकली किन्नर 1100 रुपये की मांग कर रहे थे तो वहीं दूल्हे ने केवल 100 रुपये देकर अपना पीछा उनसे छुड़ाया. यह घटना आगरा के वाटर वर्क्स के पास रविवार की दोपहर को घटित हुई. यहां दूल्हन के साथ दूल्हा और बाराती वाहन का इंतजार कर रहे थे. तभी तीन युवक वहां आए और अपने आप को किन्नर बताकर 1100 रुपये की मांग करने लगे. हैरान करने वाली बात तो यह है कि वह दूल्हे का रास्ता रोककर भी खड़े हो गए थे.

कोरोना टीकाकरण की पर्ची घर पर पहुंचेगी,कब-कहां और कैसे मिलेगी वैक्सीन, जानें

मामले को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि नकली किन्नरों का झुंड अकसर चौराहे पर खड़ा रहता है और आने-जाने वाले लोगों से वसूली करता है. दूल्हे से पैसे मांगने के बाद वह बस में चढ़ गए, जिसे लेकर पुलिस को लोगों ने सूचना दे दी. इस बारे में बात करते हुए थाना कमला नगर के प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र शर्मा ने कहा कि अगर नकली किन्नर रहते हैं तो उनपर जरूर कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें