परिवार पर टूटा मुसीबत का पहाड़, पहले बेटे की मौत और अगले दिन हुई घर में चोरी

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 10:13 PM IST
  • आगरा के ताजगंज की तोरा चौकी क्षेत्र के एक परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है. दरअसल, लोधई गांव के 25 वर्षीय युवक की हादसे में कुछ दिनों पहले ही मौत हो गई थी, जिसके बाद से ही घर में कोहराम मचा हुआ था. हादसे के दिन ही उनके परिवार में चोरों ने भी लूटपाट कर ली.
आगरा के ताजगंज में एक परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है

आगरा: आगरा के ताजगंज की तोरा चौकी क्षेत्र के एक परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है. दरअसल, लोधई गांव के 25 वर्षीय युवक की हादसे में कुछ दिनों पहले ही मौत हो गई थी, जिसके बाद से ही घर में कोहराम मचा हुआ था. इतना ही नहीं, जहां एक तरफ परिवार अपने बेटे की मौत के गम में था तो वहीं हादसे वाले दिन ही उनके घर में चोरी हो गई, जिसमें चोर घर में घुसकर लाखों के गहने और नकदी लूटकर साथ ले गए. हालांकि, पीड़ित परिवार ने चोरी के बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है.

हादसे का शिकार हुए युवक का नाम राजकुमार है. रिपोर्ट के मुताबिक राजकुमार शुक्रवार की शाम पांच बजे बाइक से घर से निकला था, और घर से कुछ ही दूरी पर रमाडा होटल के पास एक्सयूवी 300 गाड़ी ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि युवक के ताऊ के बेटे की शाम को ही बारात जानी थी. लेकिन घर में मौत होने से बारात में केवल दूल्हा और परिवार के ही लोग गए.

16 दिसंबर से निरस्त होगी आगरा फोर्ट-लखनऊ इंटरसिटी और अजमेर-सियालदाह एक्सप्रेस

घर में केवल महिलाएं बची हुई थीं, जो पहले ही घर के एक बेटे के निधन से काफी दुखी थीं. दूसरी और चोरों ने भी उनके घर को निशाना बन लिया. चोर राजकुमार के घर में छत के रास्ते से घुस गए और अलमारी से गहने और चोरी कर फरार हो गए. राजकुमार के घर से कुछ ही दूरी पर स्थित कवि के घर को भी चोरों ने निशाना बना लिया. चोरों ने वहां कमरे में सो रहीं महिलाओं को बाहर से बंद कर दिया और घर में रखे गहने और नकदी लूट ले गए. मामले की जानकारी होते ही परिवारवालों ने पुलिस को सूचना दे दी, जिससे पुलिस भी जांच में लगी हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें