युवती के अपहरण को लेकर परिजनों ने किया हंगामा, मामले से दहशत में आए व्यापारी

Smart News Team, Last updated: Fri, 29th Jan 2021, 8:33 PM IST
  • आगरा के थाना शाहगंज में बीते बुधवार की रात एक युवती के अपहरण का मामला सामने आया है. युवती के अपहरण को लेकर उसके परिजन मोहल्ले में रहने वाले सलमान नाम के युवक पर आरोप लगा रहे हैं. भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी उनका साथ देते हुए नजर आए.
युवती के अपहरण को लेकर परिजनों ने किया हंगामा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा के थाना शाहगंज में बीते बुधवार की रात एक युवती के अपहरण का मामला सामने आया है. युवती के अपहरण को लेकर उसके परिजन मोहल्ले में रहने वाले सलमान नाम के युवक पर आरोप लगा रहे हैं. इस घटना के बाद से ही बीते गुरुवार की दोपहर हंगामा हो गया. जहां अपहरण को लेकर युवती के परिजनों ने रूई मंडी चौराहे पर धरना दिया तो वहीं भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी उनका साथ देते हुए नजर आए.

युवती के अपहरण पर परिजनों द्वारा किये जा रहे धरने के कारण बाजार में भी अफरातफरी मच गई. इतना ही नहीं, शाहगंज बाजार की दुकानों के शटर गिर गए. वहीं, दूसरी और भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष गौरव राजावत ने 24 घंटे के अंदर युवती की बरामदगी की मांग की. हालांकि, बाद में एसपी सिटी बोत्र रोहन प्रमोद के आश्वासन देने और समझाने बुझाने के बाद परिजन और उनका साथ दे रहे अन्य लोग वहां से हट गए. इसके बाद शाहगंज बाजार भी खुल गया.

किसान आन्दोलन में हुई हिंसा का ताजमहल के पर्यटकों पर पड़ा असर

बताया जा रहा है कि थाना शाहगंज में रहने वाली युवती बीते बुधवार की रात ही लापता हो गई थी. इस बात का पता युवती के परिवारवालों को गुरुवार की सुबह साढ़े चार बजे लगा. मामले को लेकर परिजनों ने पुलिस पर भी पांच घंटे कार्रवाई न करने का आरोप लगाया. ऐसे में भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी उनका साथ देने के लिए आ गए. उन्होंने भी परिजनों के साथ रूई की मंडी चौराहे पर धरना दिया. इस बारे में युवती के पिता ने बताया कि आरोपी सलमान का परिवार यहां से 26 जनवरी को ही चला गया. इसके बाद सलमान उनकी बेटी को भी लेकर वहां से चला गया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें