बेटे के थे शादीशुदा महिला से संबंध, पति ने किसान पिता को उतारा मौत के घाट

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Dec 2020, 7:44 PM IST
  • शहर के एक गांव ढ़ी सहजा में बेटे के प्रेम-प्रसंग के कारण पिता की हत्या हो गई है. पुलिस ने इस मामले में गहन जांच की और पाया कि विवाहिता का पति इस मामले में दोषी है.
बेटे के आशिकी में पिता किसान की हुई हत्या

बरहन के गांव ढ़ी सहजा में आलू किसान महेंद्र सिंह की हत्या बेटे के प्रेम प्रसंग के चक्कर में हो गई थी. मामला यह है कि मृतक के बेटे ने गांव की एक विवाहित महिला को जाल में फंसा लिया था. जिसके बाद विवाहिता के पति ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ा था और फिर इसी बात को लेकर अनिल से उसका झगड़ा हुआ था. जब यह बात अनिल के पिता को पता चली तो उसने बेटे को समझाने नहीं बल्कि उसका पक्ष लिया. यही बात विवाहिता के पति को अच्छी नहीं लगी. जिसके बाद उसने पिता के साथ-साथ बेटे की हत्या की साजिश रची. अपराधी को किसान की हत्या करने के बाद ही पुलिस ने पकड़ लिया है.

पुलिस के मुताबिक, किसान के सिर पर गोली मारी गई थी. इस बात की शंका बेटे अजीत को थी जिसके चलते उसने पिता की गुमशुदगी में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा भी लिखाया था. जिसके बाद पुलिस सक्रिय हुई थी. फिर कुछ दिन बाद पुलिस को हत्या की सूचना मिली. जिसकी जानकारी मिलते ही पुलिस डॉग इंवेस्टर के साथ घटना स्थल पर पहुंची थी. जिसकी छानबीन में पुलिस को काफी सुराग मिले थे. जो शव मिला था उसे अनिल के पिता के रुप में ही पहचान हुई.

आगरा: किशोरी को सुपर्दगी में लेने के लिए भाइयों में तकरार, थाने में हुआ विवाद

एसपी देहात पश्चिम रवि कुमार ने बताया कि महेंद्र हत्याकांड में गांव के योगेश को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है. करीब डेढ़ वर्ष पहले अनिल ने योगेश की पत्नी को अपने जाल में फंसाया था. जब योगेश ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया तो विवाद की शुरुआत हुई.

लखनऊ विकास प्राधिकरण की 95603 फाइलें स्कैनिंग कंपनी ने दबाई, LDA ने FIR कराई

आरोपी योगेश ने पुलिस को बताया कि उसने सबसे पहले महेंद्र से ही इस बात की शिकायत की थी. तब महेंद्र ने बेटे को समझाने के बजाए उसका मजाक उड़ाया था. जिसके बाद उसे यह बात दिल में चुभ गई थी. तभी योगेश ने बदला लेने के लिए सोच लिया था. इसके पहले 31 अगस्त को योगेश और अनिल के बीच झगड़ा हुआ था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें