आगरा में खेत पर सो रहे किसान की हुई गोली मारकर हत्या

Smart News Team, Last updated: Sun, 8th Nov 2020, 7:00 PM IST
  • आगरा जनपद के थाना बरहन क्षेत्र के गांव गढ़ी सहजा में बीते शनिवार रात टयूबवेल पर सो रहे एक किसान की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. गढ़ी सहजा में किसान के साथ हुए इस मामले को लेकर पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.
आगरा में टयूबवेल पर सो रहे एक किसान की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है

आगरा: आगरा जनपद के थाना बरहन क्षेत्र के गांव गढ़ी सहजा में बीते शनिवार रात टयूबवेल पर सो रहे एक किसान की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. गढ़ी सहजा में किसान के साथ हुए इस मामले को लेकर पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिससे मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है पुलिस भी छानबीन में जुटी हुई है, हालांकि, अभी तक पुलिस के हाथों किसी भी प्रकार का कोई सुराग नहीं लगा है.

पुलिस के साथ ही किसान की हत्या को लेकर डॉग स्क्वैड की टीम भी मौके पर पहुंची और खोजबीन की. मामले में मृतक किसान का नाम महेंद्र सिंह बताया जा रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक महेंद्र सिंह शनिवार रात रोजाना की तरह टयूबवेल पर सोने गए थे. वहीं, रविवार सुबह छोटा पुत्र अनिल घर से चाय लेकर आया तो उसने देखा कि महेन्द्र सिंह चारपाई पर मृत अवस्था में पड़े हुए थे. मृतक की बाई कनपटी पर गोली का निशान और चारपाई के नीचे काफी खून भी पड़ा था.

आगरा: बैखोफ खनन माफिया के गुर्गे ने सिपाही की ट्रैक्टर से कुचलकर की हत्या, फरार

सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी एत्मादपुर अर्चना शर्मा, थानाध्यक्ष बरहन कुलदीप दीक्षित पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. इसके साथ ही से डॉग स्क्वैड भी जांच के लिए पहुंचा. बताया गया है कि मृतक के खेत पर मकान का निर्माण कार्य चल रहा है. मृतक के दो पुत्र और पांच बेटियां हैं जिनकी शादी भी हो चुकी है. इस घटना को लेकर बड़े पुत्र अजीत सिंह ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. इस बारे में बात करते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी अर्चना शर्मा ने बताया कि बारीकी से जांच कर हत्यारों को पकड़ने के लिए विभिन्न दिशाओं में जांच के लिए सबूत एकत्रित किये है. घटना का शीघ्र खुलासा करा दिया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें