घर के बाहर सो रहे किसान की बेरहमी से हत्या, चारपाई पर मिला खून से लथपथ शव

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 11th Oct 2021, 11:45 AM IST
  • शमसाबाद में घर के बाहर सो रहे किसान की रात में सिर कुचलकर हत्या कर दी गई. किसान का शव घर के बाहर चारपाई पर खून से लथपथ पड़ा मिला. पुलिस खोजी कुत्ते के सहारे हत्यारे की तलाश कर रही है. किसान के परिजन किसी से रंजिश होने से इन्कार कर रहे हैं.
घर के बाहर सो रहे किसान की हत्या,

आगरा. शमसाबाद के नगला जामुनी में रविवार देर रात घर के बाहर सो रहे किसान लाखन सिंह की सिर पर वार कर हत्या कर दी गई. सुबह परिजनों ने उसे चारपाई पर खून से लथपथ पड़ा देखा. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस खोजी कुत्ते की मदद से हत्यारे की तलाश में लग गई है. परिजनों ने किसी से रंजिश होने से इनकार किया है.

परिजनों के मुताबिक 55 साल के लाखन सिंह खाना खाने के बाद रात के करीब 11 बजे घर के बाहर पड़े चारपाई पर सोने चले गए. परिवार के अन्य सदस्य घर के अंदर ही थे. देर रात अज्ञात अपराधियों ने किसान के सिर पर किसी हथियार से वार कर हत्या कर दी. सुबह करीब 6 बजे परिजन उठे तो लाखन सिंह को चारपाई पर मृत पाया. परिजनों के मुताबिक लाखन सिंह के सिर से खून बह रहा था. उसके गले में भी निशान देखा गया. परिजनों ने आशंका जताई है कि किसी ने उसके सिर पर वार करके उसका गला घोंटा है जिससे गले में काला निशान पड़ गया.

छुट्टी के लिए इंजीनियर ने अपनाया अजीब तरीका, ओवैसी को नकुल, मोहन भागवत को बताया शकुनी

परिजनों ने घटना की सूचना शमसाबाद थाने में दी. पुलिस सुबह करीब 7 बजे घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस परिजनों तथा आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस लखन सिंह के हत्यारे को तलाश करने के लिए खोजी कुत्ते और फॉरेंसिक टीम को घटनास्थल पर बुलाया.

एसओ शमसाबाद आनंद वीर ने बताया कि नगला जामुनी में किसान लाखन सिंह की अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी. पुलिस इस मामले में परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है. खोजी कुत्ते को मदद के लिए लाया गया है. किसान की हत्या की वजह का अबतक पता नहीं चल पाया है.

लव जिहाद: परवेज ने मिहिर बन महिला को फंसाया, मुस्लिम न बनने पर प्राइवेट फोटो वायरल करने की दी धमकी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें