आपसी विवाद में पूर्व फौजी ने ताबड़तोड़ बरसाईं गोलियां, पांच घायल, एक की हालत गंभीर

Uttam Kumar, Last updated: Sat, 2nd Oct 2021, 12:17 PM IST
शुक्रवार रात फतेहाबाद क्षेत्र के डौकी में मढ़ी गांव में पूर्व फौजी ने पड़ोसी के साथ विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दिया. फायरिंग की चपेट में आने से महिला समेत पांच लोग घायल हो गए. घायल महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है. फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी पूर्व फौजी को गिरफ्तार कर लिया है. 
फतेहाबाद क्षेत्र के डौकी में मढ़ी गांव में पूर्व फौजी द्वारा की गई फायरिंग की चपेट में आने से पांच लोग घायल हो गए.(प्रतिकात्मक फोटो)

आगरा. शुक्रवार रात  फतेहाबाद क्षेत्र के डौकी में मढ़ी गांव में पूर्व फौजी ने पड़ोसी के साथ विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दिया. फायरिंग की चपेट में आने से महिला समेत पांच लोग घायल हो गए. फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी पूर्व फौजी को गिरफ्तार कर लिया है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है. इंस्पेक्टर डौकी शेर सिंह ने अनुसार पीड़ित पक्ष द्वारा तहरीर दी गई है. जिसके आधार पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. 

पुलिस के अनुसार मढ़ी गांव के रहने वाले आरोपी पूर्व फौजी चंद्रपाल का पड़ोसी रजनीकांत से बीते एक साल पहले विवाद हो गया था. रजनीकांत ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया था. जिसके कारण पूर्व फौजी चंद्रपाल को जेल जाना पडा था. तभी से दोनों के बीच विवाद जारी है. शुक्रवार रात को भी दोनों पड़ोसियों के बीच कहासुनी शुरू हुई. जिसके बाद चंद्रपाल ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दिया. फायरिंग की चपेट में आने से महिला समेत पांच लोग घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. साथ ही आरोपी चंद्रपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

आगरा: हत्या के मामले में 9 आरोपियों को मिला 11 साल बाद आजीवन कारावास

आरोपी के पड़ोसी रजनीकांत के अनुसार शुक्रवार शाम चंद्रपाल शराब पीकर गाली- गलौज कर रहा था. विरोध करने पर उसने अपनी बंदूक निकाल ली और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दिया. अचानक फायरिंग शुरू हो जाने से गली में मौजूद लोगों के बीच भगदड़ मच गया. इसी क्रम में पांच लोग घायल हो गए. ग्रामीणों के बीच दहशत फैल गया. गोली की आवाज सुनते ही गली में मौजूद लोगों ने जहां-तहां छिप कर अपनी जान बचाई. ग्रामीणों द्वारा बगल के थाने को सूचित किया गया. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँच गई. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें