बेटी की शादी कार्ड बांटकर लौट रहे पिता की हादसे में मौत, घायल बुआ को भेजा आगरा

Smart News Team, Last updated: 03/12/2020 03:44 PM IST
  • आगरा के पास सकीट क्षेत्र में स्थित सदरपुर गांव में एक परिवार में शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं. दरअसल, बेटी की शादी का कार्ड बांटकर लौट रहे पिता की मंगलवार हादसे में मौत हो गई. पिता बाइक पर सवार थे और ट्रैक्टर की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई.
आगरा में हुआ दर्दनाक हादसा

आगरा: आगरा के पास सकीट क्षेत्र में स्थित सदरपुर गांव में एक परिवार में शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं. दरअसल, बेटी की शादी का कार्ड बांटकर लौट रहे पिता की मंगलवार हादसे में मौत हो गई. पिता बाइक पर सवार थे और ट्रैक्टर की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई. वहीं, पिता के साथ बाइक पर बैठी उनकी बुआ गंभीर रूप से घायल हो गई हैं, जिन्हें इलाज के लिए आगरा रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि 11 दिसंबर को ही मृतक की बेटी की बारात आने वाली थी.

मृतक का नाम नेकराम बताया जा रहा है, जिनकी उम्र करीब 42 वर्ष है. वह बाइक से रिश्तेदारों के यहां कार्ड बांटने गए थे. लेकिन अंगदपुर गांव के पास ही वह ट्रैक्टर की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मंगलवार की देर शाम को ही मौत हो गई. इस बारे में बात करते हुए मृतक के भतीजे ने बताया कि चाचा कार्ड बांटने के साथ ही कासगंज में रह रही अपनी बुआ सुखदेवी को लेने गए थे. वह बुआ को बाइक पर बिठाकर ला ही रहे थे कि गांव अंगदपुर के पास वह ट्रैक्टर की चपेट में आ गए.

छोटे कारोबारियों को बड़ी राहत, अब त्रैमासिक जमा कर सकेंगे GST रिटर्न

भतीजे ने आगे बताया कि बाइक पर सवार दोनों लोग घटना में बुरी तरह से घायल हो गए थे. ऐसे में पुलिस ने उन्हें तुरंत ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां नेकराम को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं, बुआ को गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया. भतीजे सत्यवीर ने आगे बताया कि पूजा की 11 दिसंबर को बारात आने वाली थी, जिसे लेकर जोरों-शोरों पर तैयारियां भी हो रही थीं. लेकिन चाचा की मौत के बाद से ही खुशियां मातम में मबदल गई हैं. पुलिस ने भई पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवारवालों को सौंप दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें