आगरा में बेटी की शादी के अगले दिन ही पिता की हादसे में मौत

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 09:31 PM IST
  • आगरा में एक परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. दरअसल, आगरा के फतेहाबाद क्षेत्र में जहां एक तरफ बेटी की डोली उठी तो वहीं दूसरी और पिता की हादसे में मौत हो गई. इसके साथ ही हादसे में दुल्हन के मामा भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.
आगरा में बेटी की शादी के बाद पिता की हुई मौत

आगरा: आगरा में एक परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. दरअसल, आगरा के फतेहाबाद क्षेत्र में जहां एक तरफ बेटी की डोली उठी तो वहीं दूसरी और पिता की हादसे में मौत हो गई. इसके साथ ही हादसे में दुल्हन के मामा भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल लेकर जाया गया है. शादी के बाद हुए हादसे से परिवार में कोहराम मच गया है. घर में महिलाओं का भी रो-रोकर बुरा हाल हो गया है और लोग भी पीड़ितों का ढांढस बंधाने में लगे हुए हैं.

फिरोजाबाद के रहने वाले धर्मेंद्र नाम के व्यक्ति की बेटी की 11 दिसंबर को शादी हुई थी. शनिवार की सुबह करीब 10 बजे उनकी बेटी की विदाई हुई, जिसके बाद धर्मेंद्र भी रिश्तेदारों को विदा करने के बाद अपने साले के साथ बाइक परअपनी बेटी के लिए दवा लेने के लिए फतेहाबाद आ रहे थे. इस दौरान बाइक खुद धर्मेंद्र चला रहे थे. लेकिन फतेहाबाद-फिरोजाबाद रोड पर स्थित भलोखरा गांव के पास पहुंचते ही उनकी झपकी लग गई, जिससे बाइक अनियंत्रित हो गई और पेड़ से टकरा गई.

किसान आंदोलन: आज दिल्ली-आगरा व दिल्ली-जयपुर नेशनल हाईवे बंद करेंगे किसान

हादसा इतनी तेज हुआ था कि उनकी बाइक पर पीछे बैठे ओमशंकर कुछ भी नहीं समझ पाए. वहीं, धर्मेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायल ओमशंकर को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया. दूसरी और धर्मेंदर के निधन की खबर सुनते ही पूरे घर में कोहराम मच गया. पुलिस ने बताया कि हादसा बाइक चलाते समय नींद आने के कारण हुआ है. इससे इतर घायल युवक की हालत अस्पताल में चिंताजनक बनी है और उनका इलाज भी जारी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें