बेटी के केक के लिए पिता ने बनाई लूट की कहानी, थाना प्रभारी को बताई अपनी मजबूरी

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 04:14 PM IST
  • आगरा में बेटी के जन्मदिन पर केक का इंतजाम करने के लिए पिता द्वारा लूट की कहानी बनाने का मामला सामने आया है. हालांकि, शख्स ने पुलिस को बाद में अपनी मजबूरी बताई, जिससे खुद पुलिस ने केक मंगाकर शख्स को दिया और उपहार देने का भी वादा किया.
फाइल फोटो

आगरा: आगरा में बेटी के जन्मदिन पर केक का इंतजाम करने के लिए पिता द्वारा लूट की कहानी बनाने का मामला सामने आया है. हालांकि, शख्स ने पुलिस को बाद में अपनी मजबूरी बताई, जिससे खुद पुलिस ने केक मंगाकर शख्स को दिया और उपहार देने का भी वादा किया. मामला आगरा के हरीपर्वत क्षेत्र के सूर सदन तिहारे का है. आगरा में शनिवार की रात पुलिस को सूचना मिली की बाइक सवार बदमाशों ने शक्स से दस हजार रुपये और मोबाइल लूट लिये और वहां से फरार हो गए.

लूटपाट की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी निरीक्षक अजय कौशल टीम के साथ मौक पर पहंचगए. पुलिस को वहां आनंद शर्मा नाम का शख्स मिला और उसने बताया कि एटीएस से पैसे निकालकर जैसे ही वह बाहर आया, दो बदमाशों ने उसके मोबाइल और रुपये लूट लिये. पुलिस ने आनंद शर्मा की बात पर छानबीन करनी शुरू कर दी. पुलिस ने जब जांच की तो पता चला की शख्स के पास एटीएम कार्ड ही नहीं था, जिससे पुलिस को उसपर शक हो गया.

देश का दूसरा सबसे प्रदूषित शहर बना आगरा, दिल्ली व गाजियाबाद को भी छोड़ा पीछे

पुलिस के पूछे जाने पर उसने पुलिस को मजबूरी बताते हुए कहा कि बेटी के जन्मदिन का केक लाने के लिए उसके पास पैसे नहीं थे. ऐसे में उसने झूठी लूट की कहानी रची, जिससे कोई उसे केक लाने या उपहार लाने के लिए न कहे. शख्स की बात सुनकर थाना प्रभारी भावुक हो गए और उन्होंने शख्स को केक मंगवा कर दिया. थाना प्रभारी निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि आनंद शर्मा प्राइवेट नौकरी करता है, लेकिन उसके पास पैसे नहीं थे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें