बेटे की बारात में जा रहा था पिता, बदमाश हाथ से छीन ले गए आभूषण और नकदी से

Smart News Team, Last updated: Fri, 27th Nov 2020, 10:46 PM IST
  • आगरा में दूल्हे के पिता से नकदी और जेवरात से भरा बैग लूटने का मामला सामने आया है. मामला आगरा के धनौली का है, जहां बाइक सवार बदमाश दूल्हे के पिता के हाथ से आभूषण और 50 रुपये की नकदी से भरा बैग छीन कर ले गए.
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा: आगरा में चोरी, हत्या, लूटपाट और बलात्कार से जुड़े नए मामले आए दिन सामने आ रहे हैं. हाल ही में आगरा में दूल्हे के पिता से नकदी और जेवरात से भरा बैग लूटने का मामला सामने आया है. मामला आगरा के धनौली का है, जहां बाइक सवार बदमाश दूल्हे के पिता के हाथ से आभूषण और 50 रुपये की नकदी से भरा बैग छीन कर ले गए. हालांकि, बदमाशों की तस्वीर सिरौली रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. वहीं, पुलिस ने भी पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकमदा दर्ज कर केस की जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि जगनेर के सिंगाइच खेड़ा निवासी संतोष मरैया की बेटी प्रियंका की बुधवार को शादी थी. बारात इरादतनगर कसबे से आई थी. बारात करीब रात के 10 बजे चढ़ रही थी तो वहीं दूल्हे का पिता राजकुमार संतोष के मकान के करीब तख्त पर बैठा हुआ था. इसी दौरान बाइक सवार दो युवक वहां से गुजरे. एक बाइक से उतरकर टहलता हुआ दूल्हे के पिता की और आया. जब तक वह लोग कुछ समझ पाते, तब तक युवक बैग छीनकर बाइक से फरार हो गया.

आगरा में चिकित्सक की लापरवाही, ऑपरेशन में मरीज के पेट में छोड़ा सर्जिकल ब्लेड

इस मामले को लेकर वहां शोर-शराबा भी मच गया और बारात में भी अपरा-तफरी मच गई. वहीं, सूचना पाते ही पुलिस भी मौके पर वहां पहुंच गई. सूचना के अनुसार बैग में पांच तोले सोने का हाथफूल और 50 हजार रुपये नकदी थी. इस मामले के बारे में बात करते हुए एसओ अनुराग शर्मा ने बताया कि कैमरे में बदमाशों की तस्वीर कैद हो गई है. उनके हुलिये के अनुसार की मामले की जांच की जा रही है और बदमाशों की भी छानबीन की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें