बेटे की शादी में खुला बाप का ऐसा पुराना राज कि हो गया पथराव, जमकर मारपीट

ABHINAV AZAD, Last updated: Mon, 6th Dec 2021, 2:09 PM IST
  • आगरा के जगदीशपुरा इलाके में बेटे के निकाह में पिता का 10 पुराना राज खुलने के बाद जमकर हंगामा हुआ. इस दौरान जमकर मारपीट हुई. बीच-बचाव के लिए आए पड़ोसियों पर भी पथराव किया गया.
(प्रतीकात्मक फोटो)

आगरा. पिता की दूसरी पत्नी का राज पहली पत्नी से हुए बेटे की शादी में खुल गया. मामला आगरा के जगदीशपुरा क्षेत्र का है. राज खुलने के बाद पहली पत्नी, बेटे और बेटियां दूसरी पत्नी के घर पहुंच गए. इस दौरान जमकर मारपीट हुई. वहीं बचाने आए पड़ोसियों को भी पीट दिया गया. साथ ही पड़ोसियों पर पथराव किया गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची.

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो बेटियों को पकड़ लिया है. साथ ही इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. थाना जगदीशपुरा के प्रभारी निरीक्षक प्रवींद्र कुमार सिंह के मुताबिक, बोदला निवासी अली मोहम्मद ने दो निकाह किया है. अली मोहम्मद की पहली पत्नी मोसिमा से तीन बेटे और दो बेटियां हैं. दोनों बेटियों और एक बेटे की शादी हो चुकी है. वहीं अली मोहम्मद ने दस साल पहले जगदीशपुरा के जय नगर निवासी मरियम से भी निकाह कर लिया था, जिससे दो बच्चे हैं. बताया जा रहा है कि अली मोहम्मद ने दस साल पहले मरियम से दूसरा निकाह कर लिया. दो बच्चों की मां मरियम जय नगर में रहती हैं.

आगरा आज का राशिफल 6 दिसंबर: कन्या राशि वालों को नौकरी में उच्चाधिकारी की निकटता का लाभ मिलेगा

थाना प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक, मारपीट में मरियम, उनके पड़ोसी सत्यप्रकाश, उनकी पत्नी संपत और राहुल घायल हो गए. मरियम की तहरीर पर नौ लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला सहित अन्य धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है. बहरहाल, पुलिस ने रेशमा और रुकसार को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि अली के पहली पत्नी और बच्चों को उनके दूसरे निकाह की जानकारी नहीं थी. वह चोरी छिपे अपनी दूसरी पत्नी से मिलने जाते थे. तीन दिन पहले मोसिमा के दूसरे बेटे की शादी का कार्यक्रम था. इसमें उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी को बुलाया था. इससे बेटे और बेटियों को उनके दूसरे निकाह का पता चल गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें