FCI के रिटायर अधिकारी ने खुद को मारी गोली, कारण पता कर रही पुलिस

Smart News Team, Last updated: Thu, 18th Feb 2021, 6:51 PM IST
  • आगरा के सदर थाना क्षेत्र के नगला टेकचंद में बुधवार को भारतीय खाद्य निगम के सेवानिवृत्त वरिष्ठ विपणन सहायक ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मामले से कर्मचारी के घर में कोहराम मचा हुआ है, वहीं पुलिस भी सूचना पाते ही मौके पर पहुंच गई.
FCI के रिटायर अधिकारी ने खुद को मारी गोली (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा के सदर थाना क्षेत्र के नगला टेकचंद में बुधवार को भारतीय खाद्य निगम के सेवानिवृत्त वरिष्ठ विपणन सहायक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. उनके निधन से परिवार में कोहराम मच गया है. वहीं, मामले की सूचना पाते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. लेकिन परिवार ने एफसीआई के सेवानिवृत्त कर्मचारी की आत्महत्या का कारण उन्हें नहीं बताया. वहीं, पुलिस को खुदकुशी के पीछे की वजह गृह क्लेश लग रही है.

एफसीआई अधिकारी का नाम मानिकचंद बताया जा रहा है, जिनकी उम्र करीब 67 वर्ष है. वह भारतीय खाद्य निगम में वरिष्ठ विपणन सहायक के पद से सेवानिवृत्त हुए थे. मानिक चंद के दो बेटे और तीन बेटी हैं, जिनमें से बेटियों की शादी हो चुकी है. पुलिस के मुताबिक बीते बुधवार को तीसरे पहले में घर में मानिकचंद के अलावा पत्नी उर्मिला देवी, पुत्र लाखन, बेटे दीपक की पत्नी और बच्चे मौजूद थे. वहीं उनका एक बेटा दीपक अपने काम पर गया हुआ था.

सेना भर्ती में फर्जी दस्तावेज लेकर आए लोगों को पकड़ने के लिए पुलिस ने बदला रूप

इंस्पेक्टर सदर जितेंद्र ने मामले के बारे में बात करते हुए बताया कि तीसरे पहल दोपहर दो बजे मानिक चंद टीवी देखने के बाद अपने घर की छत पर चले गए. वहीं से करीब तीन बजे गोली चलने की आवाज आई, जिसपर लाखन भागकर छत पर गया तो देखा की चारपाई पर उसके पिता का शव पड़ा हुआ था. ऐसे में कर्मचारी के बेटे के होश उड़ गए. बताया जा रहा है कि मानिकचंद ने बंदूक की नाल को खुद की ठोडी से सटाकर गोली मारी थी. इस घटना से पूरे परिवार में कहोराम मचा हुआ है. वहीं, परिवार का कहना है कि उन्हें देखकर यह बिल्कुल भी नहीं लग रहा था कि वह तनाव में थे.

फौजी ने की महिला दरोगाओं से अभद्रता और मारपीट, दो लोग हुए गिरफ्तार

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें