आगरा में मनचले के डर से छात्रा ने तेजाब पीकर जान दे दी, दो गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Fri, 3rd Sep 2021, 11:46 PM IST
  • आगरा में एक छात्रा ने मनचलों की छेड़छाड़ से परेशान होकर तेजाब पी लिया. इलाज के दौरान छात्रा की अस्पताल में मौत हो गई. छात्रा के पिता ने गांव के ही तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कराया है. पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.
आगरा में मनचले की छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने तेजाब पीकर दी जान.( सांकेतिक फोटो)

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक छात्रा ने मनचले के डर से तेजाब पी लिया. जिससे छात्रा की मौत हो गई. छात्रा के पिता ने गांव के ही एक युवक और उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. शिकायत मिलने के बाद आगरा पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. छात्रा की मौत से गांव का माहौल गमगीन हो गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, आगरा के लोहामंडी क्षेत्र में 19 साल की एक युवती ने मनचले के डर से तेजाब पी लिया. युवती छह माह पहले ही मलपुरा क्षेत्र के गांव में रहने गई थी. आरोप है कि गांव का ही एक मनचला टीटू उससे लगातार परेशान कर रहा था. मनचला आते-जाते समय छात्रा को परेशान करता था. इस छेडछाड से परेशान होकर छात्रा ने तेजाब पी लिया. लड़की के पिता ने टीटू, उसके पिता चंद्रभान और पड़ोसी विजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. मलपुरा थाना के एसओ अरुण बालियान ने बताया कि पीड़ित छात्रा की मौत हो गई है.

मां ने बेटियों से कहा- लड़के फंसाओ, घर बुलाओ, पैसा कमाओ, नहीं तो...

छात्रा के पिता के द्वारा मुकदमा दर्ज कराने के बाद पुलिस ने चंद्रभान और विजय को गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी के अनुसार पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा के तहत केस दर्ज किया है. मौत से पहले छात्रा ने मजिस्ट्रेट को बयान भी दिया था. छात्रा की मौत के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें