मंगेतर ने तोड़ा रिश्ता तो छात्रा ने की खुशकुशी, मरने से पहले बनाया वीडियो

Smart News Team, Last updated: Thu, 25th Feb 2021, 2:27 PM IST
  • आगरा में मंगेतर द्वारा शादी तोड़ने पर एमए की छात्रा ने खुदकुशी कर ली. छात्रा ने जान देने से पहले एक वीडियो भी बनाया, जिसमें छात्रा ने अपना दर्द भी बयां किया.
मंगेतर ने तोड़ा रिश्ता तो छात्रा ने की खुशकुशी, मरने से पहले बनाया वीडियो (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा में मंगेतर द्वारा शादी तोड़ने पर एमए की छात्रा द्वारा खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. छात्रा ने जान देने से पहले अपना एक वीडियो भी बनाया था. बताया जा रहा है कि छात्रा रिश्ता टूटने के कारण तनाव में थी, और उसने वीडियो बनाकर उस वीडियो में अपना दर्द भी बयां किया. वहीं, इस मामले को लेकर मृतका के पररिजन ने मंगेतर और उसके परिवार के अन्य लोगों के खिलाफ भी थाने में तहरीर दी है. मामला आगरा के नगला पदी का है और युवती का नाम प्रीति कुशवाहा बताया जा रहा है, जिसकी उम्र 25 वर्ष बताई जा रही है.

प्रीति कुशवाहा एमए में इतिहास की पढ़ाई कर रही थी और अंतिम वर्ष की छात्रा थी. प्रीति के भाई के मुताबिक उसकी बहन की एक वर्ष पहले रामबाग एत्माद्दौला क्षेत्र निवासी प्रवेश से मुलाकात हुई थी. उनकी पहचान प्यार में बदल गई. प्रीति और प्रवेश ने परिवार के लोगों को इस बात की जानकारी दी. वह दोनों के रिश्ते के लिए तैयार भी हो गए. मामले को लेकर संदीप ने आरोप लगाया कि शादी तय करने के बाद प्रवेश और उसके परिवार लगातार दहेज की मांग करने लगे. वहीं, प्रवेश ने प्रीति को दो दिन पहले शाम को फोन किया और उससे रिश्ता तोड़ने की भी बात कही.

सर्राफा कारोबारी ने की खुदकुशी, फंदे से लटका मिला शव

प्रीति कुशवाहा को शादी टूटने की बात से तनाव था. मामले को लेकर संदीप ने बताया कि बीते मंगलवार को उसकी मां कुसुम भागवत कथा में गई थी. वह अपनी मोबाइल की दुकान पर था. शाम को घर पर चाय लेने आया, लेकिन काफी देर तक दस्तक देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला. वहीं, जब वह छत के रास्ते घर में घुसा तो प्रीति का कमरा अंदर से बंद पाया. सूचना देने पर पहुंची पुलिस ने दरवाजे का कुंडा तोड़ा और देखा कि कमरे में प्रीति का शव पंखे से दुपट्टे पर लटका था. इस बारे में इंस्पेक्टर न्यू आगरा ने कहा कि स्वजन ने तहरीर दी है. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन खुदकुशी से पहले बनाया गया एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपना दर्द बयां किया.

MG रोड पर नहीं चलेंगे ई-रिक्शा, ठेलों को भी हटाने का आदेश

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें