शादी के कुछ घंटों बाद पड़ी पति-पत्नी में दरार, मामला पहुंचा थाने

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Mar 2021, 12:52 PM IST
  • आगरा में शादी के कुछ ही घंटे बाद पत्नी ने पति के फोन से प्रेमी को फोन कर दिया. इसके बाद ही मोबाइल से नंबर भी डिलीट कर दिया. मामले को लेकर पति को पत्नी पर शक हुआ, जिसके बाद शादी के कुछ ही घंटों में दोनों में विवाद हो गया.
शादी के पति के फोन से पत्नी ने किया प्रेमी को फोन, मामला पहुंचा थाने (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा में शादी के कुछ ही घंटे बाद पति-पत्नी में विवाद होने का मामला सामने आया है. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों को ही थाने जाना पड़ा. परामर्श केंद्र में दोनों की काउंसलिंग भी की गई, लेकिन बात नहीं बन पाई. दरअसल, शादी के चंद घंटे बाद ही युवती ने अपने पति के फोन से अपने प्रेमी के पास फोन किया था. उसने पति के मोबाइल से उस नंबर को भी डिलीट कर दिया, जिसे लेकर पति को शक हो गया. इसके बाद पति के पास अंजान नंबर से फोन आया, जिससे उसका शक यकीन में तब्दील हो गया.

इस मामले को लेकर ही दोनों में विवाद हो गया. मामला आगरा के शाह गंज का है, जहां के स्थानीय युवक की शादी करीब चार महीने पहले मलपुरा की रहने वाली एक युवती से हुई थी. वह विदाई के बाद पत्नी को घर लेकर आया ही था. पति ने आरोप लगाया कि घर आने के कुछ देर बाद ही पत्नी ने उसका मोबाइल मांगा. पति ने पत्नी द्वारा घरवालों से बात करने को लेकर पत्नी को मोबाइल दे दिया. कुछ देर प्रयोग करने के बाद पत्नी ने पति को मोबाइल वापस दे दिया.

ट्राला की चपेट में आकर युवक घायल, ग्रामीणों ने गुस्से में बंद कराया मेट्रो कार्य

युवक ने मोबाइल पर नंबर देखना चाहा तो वह पत्नी ने पहले ही डिलीट कर दिया था. अगले दिन पति के पास अंजान नंबर से कॉल आई, जिसपर युवक ने उसकी पत्नी का नाम लिया और उससे बात कराने को कहा. वहीं, जब पति ने पूछा कि वह कौन है तो युवक ने कॉल काट दिया. पत्नी से इस बारे में पूछने पर वह भी नाराज हो गई. ऐसे में दोनों में विवाद शुरू हो गया. मामला परामर्श केंद्र पहुंचा, जहां पति ने पत्नी पर आरोप लगाए. वहीं, दूसरी और पत्नी ने भई अपने ससुराल पर बंधक बनाकर रखने का इल्जाम लगाया. दोनों के बीच सुलह नहीं हो पाई, जिसके बाद उन्हें अगली तारीख दे दी गई.

बिजनेस के कारण डिप्रेशन में था कपड़ा व्यापारी, फांसी लगाकर दी जान

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें