आगरा के दरेसी में प्लास्टिक गोदाम में लगी आग, लपटें देख मची अफरातफरी

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Aug 2021, 9:39 AM IST
  • आगरा के दरेसी में स्थित एक प्लास्टिक के गोदाम में आग लगने का मामला सामने आया है. मामला दरेसी के व्यस्त बाजारों में स्थित फैक्ट्री का है. फैक्ट्री में लगी आग के कारण देखते ही देखते लपटें बाहर निकलनी शुरू हो गईं, जिसके कारण वहां अफरा-तफरी भई मच गई.
आगरा के दरेसी में स्थित एक प्लास्टिक के गोदाम में आग लगने का मामला सामने आया 

आगरा. आगरा के दरेसी में स्थित एक प्लास्टिक के गोदाम में आग लगने का मामला सामने आया है. मामला दरेसी के व्यस्त बाजारों में स्थित फैक्ट्री का है. फैक्ट्री में लगी आग के कारण देखते ही देखते लपटें बाहर निकलनी शुरू हो गईं, जिसके कारण वहां अफरा-तफरी भई मच गई. आग को देख आसपास मौजूद दुकानों से दुकानदारों ने भी निकला शुरू कर दिया. वहीं, मामले की सूचना तुरंत ही दमकल विभाग को दी गई, जिससे छह गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं.

हैरान करने वाली बात तो यह है कि दमकल की गाड़ियां भी कड़ी मशक्कत के बाद आग को तीन घंटे के बाद ही बुझा पाईं. जांच में सामने आया है कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट था. दरेसी में प्लास्टिक के गोदाम में हुई यह घटना करीब शाम को चार बजे के आसपास की है. गोदाम के मालिक का नाम गीतम सिंह है, जिन्होंने पहली मंजिल पर तो प्लास्टिक के समानों को बेचने के लिए दुकान खोली हुई है और दूसरी मंजिल पर गोदाम बनाया हुआ है.

बताया जा रहा है कि गोदाम में पहले धमाका हुआ, जिसके बाद आग की लपटें निकली शुरू हो गईं. इस आग को काबू करने के लिए वहां मौजूद कर्मचारियों ने काफी प्रयास किये, लेकिन लपटें तब तक विकराल रूप धारण कर चुकी थीं. वहीं, दूसरी और पहली मंजिल से धुआं उठते देख बाजार में भी अफरा-तफरी मच गई. आग लगने से वहां के लोग भी दहशत में आ गए और व्यापारियों ने भी अपना सामान बाहर निकालना शुरू कर दिया. जब तक आग पर काबू पाया गया, तब तक वहां रखा सारा सामान जल चुका था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें