आगरा में PNG पाइप लाइन में लगी आग, ढाई हजार घरों की सप्लाई बंद

Smart News Team, Last updated: Sun, 15th Nov 2020, 6:16 PM IST
  • आगरा में रविवार की सुबह आवास विकास कॉलोनी सेंट्रल पार्क के पास पीएनजी पाइप लाइन में अचानक आग लग गई. पीएनजी पाइप लाइन में लगी इस आग से चारों तरफ लोगों में खलबली मच गई.
रविवार की सुबह आवास विकास कॉलोनी सेंट्रल पार्क के पास पीएनजी पाइप लाइन में अचानक आग लग गई

आगरा: आगरा में बीते शनिवार कई जगहों पर आग लगने की खबर सामने आई थी. आग लगने की घटना रविवार को भी नहीं थमी. दरअसल, आगरा में रविवार की सुबह आवास विकास कॉलोनी सेंट्रल पार्क के पास पीएनजी पाइप लाइन में अचानक आग लग गई. पीएनजी पाइप लाइन में लगी इस आग से चारों तरफ लोगों में खलबली मच गई. पार्क में टहलने वाले लोगों ने पाइप लाइन में लगी आग को देखा और इस बात की जानकारी उन्होंने दमकल विभाग को दी.

दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचते ही आग पर काबू पा लिया. दमकल विभाग के साथ-साथ पीएनजी के अधिकारियों को भी इस घटना की जानकारी दी गई. ऐसे में टीम ने पाइपलाइन की मरम्मत करके सप्लाई को सुचारू कर दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक रविवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे आगरा में सेंट्रल पार्क के पास पीएनजी पाइप लाइन में आग लग गई. इतना ही नहीं, आग की लपटें करीब आधे घंटे तक पाइप लाइन से निकलती रहीं.

बदमाशों ने बंदूक दिखाकर पेट्रोल पंप लूटा, 60 हजार नकदी और CCTV का डीवीआर चुराया

प्रत्यक्षदर्शियों ने आग की लपटें देख घटना की सूचना दमकल विभाग को दी और पीएनजी अधिकारियों को भी पाइप लाइन में आग लगने की सूचना दी गई. मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने जहां आग पर काबू पाया तो वहीं पीएनजी अधिकारियों ने पाइपलाइन की मरम्मत करते हुए सप्लाई को फिर सुचारू किया. बताया जा रहा है कि आग लगने से करीब ढाई हजार लोगों के घरों में इस दौरान गैस की सप्लाई प्रभावित रही. रिपोर्ट के मुताबिक कचरे में आग लगने से गैस ने आग पकड़ ली थी, जिससे पाइपलाइन में आग लगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें