आगरा: टारगेट केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

Uttam Kumar, Last updated: Wed, 13th Oct 2021, 11:09 AM IST
  • मंगलवार देर रात वाटर वर्क्स स्थित तकिया लाल मस्जिद टारगेट केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और फायरब्रिगेड की करीब आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंची. कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. शुरुआती जानकारी के मुताबिक आग लगने से लाख रुपये का नुकसान बताया जा रहा है. 
आगरा टारगेट केमिकल फैक्ट्री में  भीषण आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक. प्रतिकात्मक फोटो 

आगरा. मंगलवार देर रात हरी पर्वत थाना क्षेत्र के वाटर वर्क्स स्थित तकिया लाल मस्जिद केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. लोगों ने घटना की सूचना तत्काल फायर ब्रिगेड को दी. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और फायरब्रिगेड की करीब आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंची. कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. अभी तक आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका. फायर ब्रिगेड के अधिकारी ए आर शर्मा ने बताया आग को पूरी तरह से कंट्रोल कर  लिया गया है. फैक्ट्री मालिक से पूछताछ की जा रही है.

मंगलवार देर रात तकिया लाल मस्जिद केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने की वजह से फैक्ट्री की छत भी धराशाई हो गई है. यह फैक्ट्री टारगेट केमिकल के नाम से है. फैक्ट्री में कपड़े के केमिकल के ड्रम रखे हुए थे. टारगेट कैमिकल फैक्ट्री के मालिक दीपक अग्रवाल हैं. अभी तक की जानकारी के अनुसार फैक्ट्री में लगी आग से लाखों रुपए के नुकसान की आशंका जताई जा रही है. राहत की बात यह है कि आग लगने से किसी की भी जान नहीं गई. 

अज्ञात अपराधियों ने घर के बाहर सोते किसान की हत्या, सवालों के जवाब ढूंढ रही पुलिस

स्थानीय पुलिस के अनुसार मंगलवार देर रात तकिया लाल मस्जिद स्टीटह टारगेट केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने की जानकारी मिली थी. सूचना मिलते ही पुलिस फायरब्रिगेड की आधा दर्जन गाड़ियां के साथ मौके पर पहुंची. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पुरी तरह से काबू पा लिया गया है. अभी तक आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है. टारगेट केमिकल फैक्ट्री के मालिक दीपक अग्रवाल से पूछताछ किया जा रहा है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें