आगरा में ISBT पर बस में लगी आग, लोगों में मची अफरातफरी

Smart News Team, Last updated: 07/12/2020 09:02 PM IST
  • आगरा के अंतरराज्यीय बस अड्डे में पीलीभीत के डिपो की बस में आग लगने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बस में आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है. बस में आग लगने के कारण कुछ देर में ही लपटें तेजी से उठने लगीं, जिससे बस अड्डे पर मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई.
आगरा के अंतरराज्यीय बस अड्डे में पीलीभीत के डिपो की बस में लगी आग

आगरा: आगरा के अंतरराज्यीय बस अड्डे में पीलीभीत के डिपो की बस में आग लगने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बस में आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है. बस में आग लगने के कारण कुछ देर में ही लपटें तेजी से उठने लगीं, जिससे बस अड्डे पर मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई. इस मामले की सूचना तुरंत ही दमकलकर्मियों को दी गई. ऐसे में दमकलकर्मियों ने भी मौके पर पहुंचकर आग बुझाई. लेकिन तब तक बस पूरी तरह से जल चुकी थी.

बताया जा रहा है कि पीलीभीत के डिपो से सवारियां लेकर वहां की बस आगरा के अंतरराज्यीय बस टर्मिनल पर रात के करीब 8 बजे पहुंची. 8:30 बजे तक चालक और परिचालक नाश्ता करने चले गए. लेकिन कुछ ही देर बाद वहां के कर्मचारियों ने बस में से लपटें उठते दिखीं. इस बारे में बात करते हुए कर्मचारियों ने बताया कि बस के अगले हिस्से से आग लगी थी, जिसपर वहां मौजूद कर्मचारियों ने काबू पाने की कोशिश की थी. तभी बच के चालक और परिचालक भी वहां पहुंच गए.

आगरा: शिलान्यास समारोह में मुख्यमंत्री के आने से पहले नगर निगम ने हटवाए अतिक्रमण

थोड़ी ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया, जिससे आईएसबीटी में अफरा-तफरी मच गई. आग लगने के कारण वहां मौजूद बसों को भी हटाया गया और तुरंत ही घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी गई. ऐसे में दमकलकर्मियों ने भी वहां पहुंचकर करीब एक घंटे की कोशिश के बाद आग बुझाई. इंस्पेक्टर हरीपर्वत अजय कौशल ने बताया कि रोडवेज बस में आग लगने का कारण उसकी वायरिंग में शार्ट सर्किट था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें