आगरा में पूर्व विधायक के भतीजे पर हुई फायरिंग, हालत बने गंभीर

Smart News Team, Last updated: Sat, 7th Nov 2020, 1:36 PM IST
  • आगरा में पूर्व बसपा विधायक सूरज पाल के भतीजे पर फायरिंग का मामला सामने आया है, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल भी हो गए हैं. बसपा विधायक के भतीजे का नाम राजवीर सिंह बताया जा रहा है, जो कि जमीन की खरीद-फरोख्त का काम करते हैं.
आगरा में पूर्व बसपा विधायक सूरज पाल के भतीजे पर फायरिंग

आगरा.आगरा में आए दिन अपराध के नए-नए मामले सामने आ रहे हैं. हत्या, बलात्कार, छेड़छाड़ और कई अपराध रोजाना देखने को मिलते हैं. हाल ही में आगरा में पूर्व बसपा विधायक सूरज पाल के भतीजे पर फायरिंग का मामला सामने आया है. बसपा विधायक के भतीजे का नाम राजवीर सिंह बताया जा रहा है, जो कि जमीन की खरीद-फरोख्त का काम करते हैं. बीते गुरुवार उनपर कार सवार ने ताबड़तोड़ फायरिंग करत दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल भी हो गए. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, और घायल राजवीर सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यूपी विधान परिषद: हस्नू राम 89 बार चुनाव हार चुके, इस बार 90वीं बार लड़ेंगे

बताया जा रहा है कि पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. इसके साथ ही फायरिंग के पीछे जमीनी विवाद से जुड़ी रंजिश की आशंका भई जताई जा रही है. इस बारे में बात करते हुए पूर्व बसपा विधायक सूरजपाल ने बताया कि राजवीर साझीदार गोपाल भदौरिया और अशोक प्रधान के साथ कॉलोनी में बैठकर बातचीत कर रहे थे. इसी बीच अकबरा गांव का निवासी रिंकू कार से अपने साथियों के साथ वहां पहुंचा और कार से बाहर निकले ही उसने राजवीर सिंह पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं.

राजवीर सिंह को गोली मारने के बाद हमलावर वहां से भाग निकले. वहीं, दूसरी तरफ राजवीर सिंह की भी अस्पताल में हालत काफी गंभीर बनी हुई है. इससे इतर आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस ने भी उन्हें पकड़ने के लिए प्रयास तेज कर दिये हैं. बताया जा रहा है कि राजवीर सिंह 2000 से 2005 तक वह ब्लॉक प्रमुख भी रह चुके हैं. उन्होंने हाल ही में राष्ट्रीय राजमार्ग-अकबरा गांव रोड पर सिल्वर एस्टेट कॉलोनी की प्लॉटिंग भी की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें