आगरा में किरावली पुलिस चौकी के पास हुई फायरिंग, भैंस चुराकर ले गए चोर

Smart News Team, Last updated: 28/11/2020 08:59 PM IST
  • आगरा में किरावली पुलिस चौकी के नजदीक भैंस चोरी करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि चौकी के नजदीक टाटा 407 सवार चोर किसान की चार भैंस खोल ले गए. 
आगरा में भैंस चोरी करने का मामला आया सामने

आगरा: आगरा में किरावली पुलिस चौकी के नजदीक भैंस चोरी करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि चौकी के नजदीक टाटा 407 सवार चोर किसान की चार भैंस खोल ले गए. चोरी का विरोध करने पर आरोपियों ने उल्टा फायरिंग भी कर दी. वहीं, मामले को लेकर सुबह मौके पर पहुंचे सीओ अछनेरा अभिषेक अग्रवाल ने पुलिस को कड़ी फटकार लगाई.

सीओ अछनेरा अभिषेक अग्रवाल ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई के भी निर्देश दिए. सीओ के आदेश पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. रिपोर्ट के मुताबिक किरावली-कागारौल तिराहे के पास रहने वाले कलुआ के बाड़े में गुरुवार की रात छह भैंस बंधी थी. वहीं, रात के समय टाटा 407 सवार पशु चोर वहां पहुंचे और बाड़े से भैंस खोलना शुरू कर दिया.

Scholarship 2020-21: अल्पसंख्यक छात्रवृत्ति आवेदन की आखरी तारीख 30 नवंबर

इसी दौरान खटपट की आवाज पर उनकी नींद टूट गई. बाड़े में पशु चोरों को देख स्वजन ने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिसे देख पशुचोर चार भैंसों को गाड़ी में लादकर फायरिग करते हुए वहां से भाग निकले. हैरान करने वाली बात तो यह है कि बाड़े से कुछ ही दूरि पर थाना स्थित है. वहीं दूसरी और घटना के बाद पहुंचे एसआइ हरवीर सिंह आश्वासन देकर लौट गए. सुबह सूचना पर सीओ अछनेरा अभिषेक अग्रवाल मौके पर पहुंचे और उन्होंने किसानों से बातचीत की. पुलिस का कहना है कि पशु चोरों की तलाश में दबिश दे रही हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें