यमुना एक्सप्रेसवे पर कार में जिंदा जला परिवार, बीवी के इलाज को जा रहे थे AIIMS

Smart News Team, Last updated: Tue, 22nd Dec 2020, 2:04 PM IST
  • कार में आग लगने के कारण अंदर बैठे पांच लोगों की मौत हो गई. हादसे में मरने वालों में से एक की पहचान मुरली मनोहर सरोज के नाम से हुुई है. बताया जा रहा है कि वो किसी पत्रिका से जुड़े हुए थे और अपनी पत्नी के इलाज के लिए एम्स जा रहे थे. आईडी कार्ड से पता चला है हादसे में मरने वाले लखनऊ के रहने वाले हैं.
मुरली मनोहर सरोज.(फाइल फोटो)

आगरा. लखनऊ से दिल्ली जा रही कार की आगरा के पास टक्कर हो गई जिसके कारण कार में आग लग गई. कार में आग लगने के कारण अंदर बैठे पांच लोगों की मौत हो गई. हादसे में मरने वालों में से एक की पहचान मुरली मनोहर सरोज के नाम से हुुई है. बताया जा रहा है कि वो किसी पत्रिका से जुड़े हुए थे और अपनी पत्नी के इलाज के लिए एम्स जा रहे थे. आईडी कार्ड से पता चला है हादसे में मरने वाले लखनऊ के रहने वाले हैं. 

आगरा के निबोहरा में पुलिस ने पकड़ी 4 चोरी की बाइक, 3 आरोपी भी गिरफ्तार

आगरा से नोएडा की ओर जा रही कार कंटेनर के डीजल टैंक से टकरा गई जिसके कारण कार में आग लग गई. अचानक से लगी आग के कारण लोगों को कार से बाहर निकलने का मौका नहीं मिला. फायर ब्रिगेड आकर आग बुझाती तब तक कार सवारों के शरीर पूरी तरह से जल चुके थे. चश्मदीद भी उन्हें बचाने की कोशिश करना चाहते थे लेकिन अचानक लगा आग के कारण वो नहीं कर सके.

ताजमहल में अक्षय और सारा को देखने के लिए उमड़ी भीड़, गाइडलाइन्स की उड़ी धज्जियां

हादसा सुबह करीब साढ़े चार बजे का बताया जा रहा है. स्विफ्ट डिजायर कार जो कि यूपी 32 केवी 6788 आगरा से नोएडा जा रही थी. जिस जगह पर हादसे हुआ उसके पास में ही यमुना एक्सप्रेस का बूथ है जिसमें एक कर्मचारी निगरानी करते रहते हैं. मामले की जानकारी जल्द को पुलिस को दी. कंटेनर चालक मौके पर कंटेनर छोड़कर भाग चुका था. पुलिस ने जानकारी दी है कि जिंदा जलने वालों में एक बच्चा, एक महिला और तीन पुरुष हैं. कार के नंबर से शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं.बताया जा रहा है कि मुरली मनोहर सरोज की पत्नी के कुछ दिन पहले बाइक से गिर गई थी जिसके बाद उनके सिर में क्लॉटिंग हो गयी थी. उनके इलाज के लिए एम्स जा रहे थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें